अपराध पर योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति, प्रदेश का विकास हमारा एजेंडा : ब्रजेश पाठक

अपराध पर योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति, प्रदेश का विकास हमारा एजेंडा : ब्रजेश पाठक

मैनपुरी, 27 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से ‘बंटेंगे तो कटेंगे, एक रहेंगे तो सुरक्षित रहेंगे’ दिए गए बयान का डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने समर्थन किया है।

मैनपुरी पहुंचे ब्रजेश पाठक ने कहा कि कहा कि पहले भी हम बार-बार कहते थे कि हम सब को इकट्ठा होना पड़ेगा। जो विपक्षी दल हैं, तरह -तरह के हथकंडे अपना कर समाज में लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं। जबकि भारतीय जनता पार्टी और हमारी सरकार लगातार लोगों को मुख्यधारा से जोड़ रही है, डेवलपमेंट कर रही है, देश और प्रदेश को नंबर एक पर लाने का काम कर रही है। विपक्षी गठबंधन का काम केवल और केवल लोगों में भय का वातावरण पैदा करना है।

केशव प्रसाद मौर्य की ओर से अखिलेश यादव को दरबारी बताए जाने के सवाल पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बचते हुए नजर आए। उन्होंने आगे कहा कि आज हम युवाओं को रोजगार और विभिन्न कार्यक्रमों से करहल की जनता को जोड़ने के लिए यहां आया हूं। हमें पोलिटिकल एजेंडा नहीं चलाना है। जब-जब उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार रही, गुंडे-माफिया, बदमाश, लुच्चे-लफंगे और चंबल के बीहड़ों में डकैत पनपे हैं।

उन्होंने कहा, हमारी सरकार की प्रतिबद्धता है कि हम अपराध पर जीरो टॉलरेंस की रणनीति अपनाएंगे। एक भी अपराधी प्रदेश में खुले में घूम नहीं रहा है, जो लिस्टेड माफिया गिरोह है, आज उत्तर प्रदेश में या तो जेल में है या प्रदेश के बाहर है। छिटपुट जो घटनाएं होती हैं, हमारी सरकार उन घटनाओं को भी गंभीरता से लेती है और उस पर कार्रवाई करती है।

दरअसल आगरा में सीएम योगी ने कहा था कि बांग्लादेश से सबक सीखिए, एक रहना है, बंटना नहीं है। बंटेंगे तो कटेंगे और एक रहेंगे तो सुरक्षित रहेंगे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि राष्ट्र से बढ़कर कुछ नहीं है। राष्ट्र तभी सशक्त होगा, जब हम एक होंगे। बांग्लादेश में देख रहे हैं न, वो गलतियां यहां नहीं होनी चाहिए। बंटेंगे तो कटेंगे। एक रहेंगे-नेक रहेंगे। सुरक्षित रहेंगे और समृद्धि की पराकाष्ठा तक पहुंचेंगे। समाज, जाति, भाषा के नाम पर बांटने वाली ताकतों से सावधान रहना होगा।

–आईएएनएस

एकेएस/एसकेपी

E-Magazine