नेता सदन प्रतिपक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने सरकार पर बोला जोरदार हमला

नेता सदन प्रतिपक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने सरकार पर बोला जोरदार हमला

बहराइच, 7 अगस्त (आईएएनएस)। सिद्धार्थ नगर से चलकर जनपद बहराइच के दौरे पर पहुंचे नेता सदन प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडे ने उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला।

मीडिया से रूबरू होकर बात करते हुए माता प्रसाद पांडे ने साफ तौर पर कहा कि आज जिस तरह उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुका है और लगातार बड़ी-बड़ी आपराधिक घटनाएं प्रदेश को शर्मसार कर रही हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश की सरकार कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरीके से फिसड्डी साबित हो रही है।

बजट को लेकर माता प्रसाद पांडे ने कहा कि जो बजट उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा प्रस्तावित किया जाता है। वह बजट धरातल पर उतारा नहीं जाता है। यही वजह है कि योजनाएं अधूरी रह जाती है।

अयोध्या मामले पर बोलते हुए माता प्रसाद पांडे ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद भारतीय जनता पार्टी बुरे तरीके से बौखलाई हुई है। यही वजह है कि अयोध्या मामले में ऊलजलूल बयानबाजी करके समाजवादी पार्टी को घेरने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन समाजवादी पार्टी का स्टैंड बिल्कुल साफ है। ऐसे में यह सरकार तथ्यों को तोड़-मरोड़कर समाजवादी पार्टी को बदनाम करने का प्रयास कर रही है।

समाजवादी पार्टी का पीडीए के नारे के बाद ब्राह्मण कार्ड खेलने पर माता प्रसाद पांडे ने कहा कि यह बहुत पुरानी रणनीति है। यह कोई नई बात नहीं है। समाजवादी पार्टी में हर किसी का सम्मान होता है।

नजूल के बिल के मामले में माता प्रसाद पांडे ने कहा मुख्यमंत्री महोदय तानाशाही रवैया अपनाना चाहते हैं, यही वजह है कि वह नई-नई तरीके प्रयोग करते हैं।

–आईएएनएस

एसएचके/जीकेटी

E-Magazine