रियलमी 13 प्रो सीरीज 5जी में भरपूर होगी स्टोरेज कैपेसिटी

रियलमी 13 प्रो सीरीज 5जी में भरपूर होगी स्टोरेज कैपेसिटी

नई दिल्ली, 31 जुलाई (आईएएनएस)। स्मार्टफोन का इस्तेमाल पहले से काफी बदल गया है। पहले हमें सोच-समझकर फोटो चुनने पड़ते थे, लेकिन अब हम बड़े-बड़े ऐप्स आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। यह बदलाव हमारे डिजिटल जीवन के तेजी से विकास को दिखाता है। स्मार्टफोन की स्टोरेज भी बढ़कर मेगाबाइट्स से गिगाबाइट्स और अब टेराबाइट्स तक पहुंच गई है।

यह बदलाव सोशल मीडिया, गेमिंग और यहां तक ​​कि प्राइमरी कंप्यूटिंग डिवाइस के रूप में स्मार्टफोन पर हमारी निर्भरता पर आधारित है, जो जरूरी स्टोरेज कैपेसिटी की मांग करते हैं। पहले के स्मार्टफोन में इंटरनल स्टोरेज कम होने से यूजर्स को महंगे मेमोरी कार्ड पर निर्भर रहना पड़ता था। टेक्नोलॉजी आगे बढ़ी और इंटरनल स्टोरेज की कैपेसिटी में भी वृद्धि हुई।

आज के स्मार्टफोन यूजर्स स्टोरेज लिमिट के बारे में चिंता किए बिना क्रिएट, डाउनलोड करने और एक्सप्लोर करने पर ध्यान देते हैं। वे बेहतरीन डिजिटल एक्सपीरियंस चाहते हैं।

रियलमी समझता है कि लोगों को ज्यादा स्टोरेज की जरूरत है, इसलिए उसने अपने नए फोन में ज्यादा स्टोरेज देने का फैसला किया है। उसके नए 13 प्रो सीरीज 5जी फोन में कम से कम 512 जीबी स्टोरेज होगी, ताकि लोगों को अपने फोन में ज्यादा चीजें स्टोर करने में परेशानी न हो।

13 प्रो सीरीज 5जी दो रैम ऑप्शन के साथ परफॉर्मेंस को अगले स्तर पर ले जाता है : एक फास्ट 12 जीबी प्लस 12 जीबी डायनामिक रैम कॉन्फिगरेशन और एक हाईली कैपेबल 8 जीबी रैम वैरिएंट।

रियलमी का इनोवेटिव डीआरीई (डायनामिक मेमोरी एक्सपेंशन) टेक्नोलॉजी, जो फोन की स्टोरेज को रैम में बदल देता है, जिससे फोन की कुल रैम 24 जीबी तक हो जाती है। इससे फोन और भी तेजी से काम करेगा और स्मूथ मल्टीटास्किंग, लाइटनिंग-फास्ट ऐप स्विचिंग और डिमांडिंग गेम या एप्लिकेशन चलाते समय भी लैग-फ्री एक्सपीरियंस मिलेगा।

जो यूजर्स फोन की कार्यक्षमता को महत्व देते हैं, उनके लिए 8 जीबी रैम वाला फोन बहुत अच्छा है। इसमें डीआरीई टेक्नोलॉजी है जिससे आप और भी ज्यादा रैम जोड़ सकते हैं। यूजर्स अपने हिसाब से 4जीबी, 6जीबी या 8 जीबी तक ज्यादा रैम जोड़ सकते हैं, जिससे फोन आपके काम के हिसाब से तेजी से चलेगा।

फोन में ज्यादा स्टोरेज और रैम होने से यूजर्स का एक्सपीरियंस बेहतरीन होता है। 13 प्रो सीरीज 5जी फोन किसी भी मुश्किल काम को आसानी से कर सकता है, जो अपने वर्ग में परफॉर्मेंस और स्टोरेज कैपेसिटी के लिए एक नया मानक स्थापित करता है।

रियलमी 13 प्रो सीरीज 5G स्मार्टफोन कैपेबिलिटी के लिए अपेक्षाओं को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है, जिससे हाई परफॉर्मेंस और ज्यादा स्टोरेज वाले फीचर्स अब और भी ज्यादा लोगों के लिए उपलब्ध होंगे।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine