बेटी राहा संग अनंत और राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होंगे रणबीर-आलिया

बेटी राहा संग अनंत और राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होंगे रणबीर-आलिया

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जुलाई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मार्च में इस कपल का जामनगर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन देखने को मिला था, जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं।

वहीं अब इस कपल का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन होने जा रहा है, जो जामनगर में नहीं बल्कि इंडिया से बाहर होने वाला है। इस बार यह इटली में है। यह सेलिब्रेशन 3 दिनों तक के लिए एक क्रूज पर होने जा रहा है। ये क्रूज इटली से फ्रांस तक की यात्रा के लिए निकलने वाला है। एक-एक कर सेलेब्स इटली के लिए निकल चुके हैं।

इटली रवाना हुए आलिया-रणबीर और राहा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन बेहद खास और ग्रैंड होने जा रहा है। ऐसे में इस फंक्शन के सबसे पहले गेस्ट हैं बॉलीवुड का कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। रविवार देर रात ये कपल अपनी बेटी राहा को इटली रवाना हुआ। इस दौरान तीनों मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर सपोर्ट हुए।

आलिया-रणबीर और राहा का एयरपोर्ट लुक

इस दौरान रणबीर व्हाइट टी-शर्ट और बेज पैंट में क्लीन-शेव लुक में नजर आए। तो वहीं आलिया भट्ट कैजुअल अवतार में भी नजर आईं। इस कपल की लाडली राहा मम्मी-पापा संग ट्विनिंग करती दिखाई दी और हमेशा की तरह महफिल लूट ली। सफेद आउटफिट में राहा बेहद क्यूट अंदाज में नजर आई।

जुलाई में होगी शादी

अनंत और राधिका की शादी इस साल 12 जुलाई को होने जा रही है। शादी में मुंबई में होगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे की शादी काफी ग्रैंड करने वाले हैं। इस तरह से प्री-वेडिंग फंक्शन में पानी की तरह पैसा बहाया है वैसे की शादी में भी होने वाला है।

E-Magazine