केकेआर के खिलाफ मिली हार के बाद आरसीबी को लेकर यह क्या बोल गए पूर्व इंग्लिश कप्तान

आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को केकेआर के हाथों एकतरफा मैच में 7 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा। आरसीबी के गेंदबाज 183 रन के लक्ष्य का बचाव करने में नाकाम रहे। केकेआर के बल्लेबाजों ने टारगेट को महज 16.5 ओवर में हंसते-खेलते हुए हासिल कर लिया। आरसीबी की हार पर पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने बड़ा बयान दिया है।

आरसीबी की हार पर क्या बोले वॉन?
केकेआर के खिलाफ आरसीबी को मिली हार के बाद माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “इस बॉलिंग अटैक के साथ आरसीबी के लिए आईपीएल ट्रॉफी जीतना असंभव है।” चिन्नास्वामी के मैदान पर कोलकाता के बल्लेबाजों ने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

फिल सॉल्ट और सुनील नरेन ने पहले विकेट के लिए महज 6.3 ओवर में 86 रन जोड़े। सॉल्ट ने 30 रन कूटे, तो नरेन ने सिर्फ 22 गेंदों का सामना करते हुए 47 रन ठोके। वहीं, वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंदों पर 50 रन की दमदार पारी खेली। कप्तान श्रेयस अय्यर के बल्ले से भी रन निकले और उन्होंने 24 गेंदों पर 39 रन बनाए।

गेंदबाजों ने जमकर लुटाए रन
आरसीबी के गेंदबाजों ने केकेआर के खिलाफ जमकर रन लुटाए। मोहम्मद सिराज ने अपना चार ओवर का कोटा भी पूरा नहीं कर सके और उन्होंने 3 ओवर में 46 रन खर्च किए। यश दयाल ने 4 ओवर में 46 रन लुटाए, जबकि अल्जारी जोसेफ 2 ओवर में ही 34 रन खर्च डाले।

बेकार गई कोहली की दमदार पारी
आरसीबी की ओर से विराट कोहली ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया। किंग कोहली ने सिर्फ 59 गेंदों का सामना करते हुए 83 रन की विस्फोटक पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान विराट ने 4 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के जमाए। कोहली के अलावा आरसीबी की ओर से कैमरून ग्रीन ने 21 गेंदों पर 33 रन जड़े, तो दिनेश कार्तिक ने अंतिम ओवरों में 8 गेंदों पर 20 रन कूटे।

E-Magazine