'इस टूर्नामेंट के लिए विजाग हमारा दूसरा घर है, तटस्थ स्थान नहीं': रिकी पोंटिंग

[ad_1]

विशाखापत्तनम, 30 मार्च (आईएएनएस) दो मैचों में दो हार झेलने के बाद, जेएसडब्ल्यू और जीएमआर के सह-स्वामित्व वाली दिल्ली कैपिटल्स जब एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को आईपीएल 2024 के अपने पहले घरेलू मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेंगी तो वह चीजें बदलने की कोशिश करेगी।

अब तक के परिणामों पर विचार करते हुए, दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा, “हमने अपने क्रिकेट के बारे में कुछ बातचीत की और उन बैठकों में आम सहमति यह है कि हमने वास्तव में कुछ अच्छा और खराब क्रिकेट खेला है। इसलिए, हमें इसकी आवश्यकता है। बीच में कोई ऐसी जगह ढूंढें जहां हम 40 ओवरों में लगातार अच्छी क्रिकेट खेल सकें। हम अपने पहले दोनों मैच आसानी से जीत सकते थे, पहले मैच में इशांत के चोटिल होकर बाहर होने से वास्तव में मदद नहीं मिली और दूसरे मैच में हमने गेंदबाजी में कुछ ज्यादा रन दे दिए।”

उन्होंने प्री- मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “हालांकि, हमें पूरा विश्वास है कि हम एक अच्छी सीएसके टीम के खिलाफ चीजों को बदलने में सक्षम होंगे, लेकिन यह सिर्फ 40 ओवरों तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने की बात है।”

टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के दृष्टिकोण के बारे में बोलते हुए, पोंटिंग ने कहा, “यह एक छोटा टूर्नामेंट नहीं है, यह काफी लंबा टूर्नामेंट है, लेकिन ऐसा कहने से, आप धीमी शुरुआत के बजाय अच्छी शुरुआत करना पसंद करेंगे। हम अभी भी 12 मैच खेलने हैं। मुझे पूरा यकीन है कि इस मैच में हमारा इरादा अधिक सकारात्मक होगा, हम इस मैच में पहले कुछ मैचों की तुलना में कहीं अधिक आक्रामक होंगे, और मुझे लगता है कि अगर हम इस मैच में सही रवैया अपनाएं तो हम निश्चित रूप से जीत सकते हैं।”

विशाखापत्तनम में दो घरेलू मैच खेलने के बारे में पूछे जाने पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने कहा, “इस टूर्नामेंट के लिए यह हमारा दूसरा घर है, यह किसी भी तरह से तटस्थ स्थल नहीं है।” उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “हमें यहां अपने पहले दो मैच मिल गए हैं और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह एक ऐसी जगह है जहां हम जीत सकते हैं।”

दिल्ली कैपिटल्स अपने अगले मैच में रविवार को विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।

–आईएएनएस

आरआर/

[ad_2]

E-Magazine