विकसित भारत एंबेसडर : नारी शक्ति को खूब भाया पीएम मोदी का 33 प्रतिशत महिला आरक्षण वाला फैसला

नई दिल्ली, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में आज विकसित भारत ब्रांड एंबेसडर के तहत म्यूजिक और मेडिटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया जा गया है। इस कार्यक्रम में देश की राजधानी दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों से भारी संख्या में महिलाएं, युवा, बच्चे, बुजुर्ग शामिल होने पहुंचे। कार्यक्रम में पहुंचे लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला।

विकसित भारत ब्रांड एंबेसडर मेडिटेशन प्रोग्राम में पहुंचीं महिलाओं ने बताया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। हर एक क्षेत्र में महिलाओं की भागीदारी सामने आ रही है, महिलाएं आगे बढ़ रही हैं। महिलाओं ने कहा कि पीएम मोदी ने जो मातृशक्ति के लिए कार्य किया है, वह सराहनीय है और हम पीएम मोदी की तारीफ करते हैं। महिलाओं को घर देना, मुफ्त गैस कनेक्शन देना, 33% आरक्षण देना समेत तमाम ऐसी योजनाएं हैं, जो पीएम मोदी के द्वारा महिलाओं को दी गई हैं, जिसका लाभ हर वर्ग की महिलाओं को मिल रहा है।

गाजियाबाद के वसुंधरा से कार्यक्रम का हिस्सा बनने आईं रीना ने कहा, “मोदी सरकार के काम से मैं बहुत खुश हूं। जिस तरह से देश में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण का लाभ दिया गया है, वह बेहद खुश करने वाला है। पीएम मोदी ऐसे ही काम करते रहें, यही मैं चाहती हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि 2047 तक पीएम मोदी का जो विकसित भारत बनाने का सपना है, वह जरूर साकार होगा, क्योंकि पीएम मोदी ऐसा करने में सक्षम हैं। उत्तराखंड की रहनेवाली सुदर्शना ने कहा कि ये कार्यक्रम जो हो रहा है, वह बहुत अच्छा है। हमारी मोदी सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। मोदी सरकार 2024 में 400 पार करेगी, क्योंकि सरकार महिलाओं के लिए बेहतर काम कर रही है। तीन तलाक कानून को लेकर उन्होंने पीएम मोदी सरकार की खूब तारीफ की। उन्होंने पीएम मोदी से गुजारिश की कि वह वृद्ध लोगों के लिए काम कर रही हैं, ऐसे में उनका मार्गदर्शन भी वह करें।

–आईएएनएस

जीकेटी/एसजीके

E-Magazine