विद्युत ने अपने जन्मदिन के मौके पर शेयर की न्यूड फोटो, कहा- 'पिछले 14 सालों से मैं…'

मुंबई, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने अपने जन्मदिन के मौके पर जंगल से कुछ तस्वीरें पोस्ट की। साथ ही कैप्शन के जरिए घोषणा की कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘क्रैक – जीतेगा तो जिएगा!’ 23 फरवरी को रिलीज होगी।

विद्युत ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटो साझा किया। 14 सालों से ज्यादा समय से वो पहाड़ों में जीवन की एक झलक साझा करते हैं।

तस्वीरों में वह बिना कपड़ों के बैठे नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में वह नदी के किनारे बैठे हुए हैं, दूसरी तस्वीर में वह नदी में नहाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि तस्वीर में वह खाना पकाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने एक नोट साझा किया, जिसमें लिखा था, “पिछले 14 सालों से मैं हिमालय पर्वतमाला ‘परमात्मा का निवास’ में करीब 7-10 दिन एकदम अकेले बिताता हूं। यह मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया है।”

“लग्जरी लाइफ से जंगल में आकर, मुझे अपना एकांत ढूंढना और ‘मैं कौन हूं’ को जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है, यह खुद को बेहतरीन तरीके से जानने को लेकर संघर्ष करने का पहला कदम है।”

“मैं अपने कंफर्ट जोन से बाहर सबसे ज्यादा कंफर्टेबल रहता हूं और मैं नेचर की नेचुरल फ्रीक्वेंसी के साथ तालमेल बिठाता हूं और खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में सोचता हूं जो खुशी और प्यार के वाइब्रेशन को प्राप्त और उत्सर्जित करता हूं।”

उन्होंने लिखा, “यह वह जगह है जहां से मैं एनर्जी लेता हूं और घर वापस जाता हूं, अपनी लाइफ में एक नए चैप्टर का एक्सपीरियंस करने के लिए तैयार हूं।”

इसके बाद उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात की, जिसमें नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल भी हैं।

“मैं अब अपने अगले चैप्टर ‘क्रैक’ के लिए तैयार और उत्साहित हूं, जो 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी