एलसीटी में युवराज से मिलने के लिए उत्सुक हैं उथप्पा

[ad_1]

नई दिल्ली, 10 मार्च (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा पुराने दिनों को याद करने के लिए लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी (एलसीटी) में पूर्व भारतीय स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह से मिलने का इंतजार कर रहे हैं। ये दोनों 2007 टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा थे।

टूर्नामेंट में साथी संन्यास ले चुके क्रिकेटरों, विशेषकर युवराज से मिलने की संभावना पर विचार करते हुए उथप्पा ने कहा, “मुझे उनमें से अधिकांश के साथ खेलने का सौभाग्य मिला है, इसलिए मैं परिचित चेहरों के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्सुक हूं।”

”मैं विशेष रूप से युवराज से मिलने के लिए उत्साहित हूं, जिनसे मैंने केवल फोन पर बात की है। काफी समय हो गया है, और मैं अंततः व्यक्तिगत रूप से मिलने और पुराने दिनों को याद करने के लिए उत्सुक हूं।”

शनिवार को उथप्पा ने 30 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के लगाए, क्योंकि राजस्थान किंग्स ने कैंडी सैम्प आर्मी को पल्लेकेल स्टेडियम में 44 रनों से हरा दिया।

उथप्पा ने अनूठे प्रारूप पर कहा, “एलसीटी का 90 गेंद वाला प्रारूप खिलाड़ियों और दर्शकों के लिए एक ताज़ा और उत्साहजनक अनुभव का वादा करता है। यह उन पारंपरिक प्रारूपों से अलग है जिनके हम आदी हैं, जो इसे इतना रोमांचक बनाता है।”

एलसीटी जैसे टूर्नामेंट को परिभाषित करने वाली सौहार्द और प्रतिस्पर्धी भावना पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, “लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी में अपने सहयोगियों और दोस्तों के साथ खेलना एक यादगार अनुभव होगा। हम सभी एक सामान्य लक्ष्य से प्रेरित हैं। उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करना। दुनिया भर के प्रशंसकों का स्तर बढ़ाएं और उनका मनोरंजन करें।”

जब उथप्पा से टूर्नामेंट से उनकी उम्मीदों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने रोमांचक मुकाबले के प्रति आशा व्यक्त की।

उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगी। अपने अनूठे प्रारूप और सितारों से सुसज्जित लाइनअप के साथ, टूर्नामेंट मैदान पर अविस्मरणीय क्षण देने का वादा करता है।”

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

[ad_2]

E-Magazine