अप्रैल फूल के दिन टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार के साथ किया जबरदस्त प्रैंक

अप्रैल का महीना खासकर पहला दिन ज्यादातर हंसी ठहाकों के साथ बीतता है। इस दिन लोग एक दूसरे को बेवकूफ बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। बात जब अप्रैल फूल की आती है, तो बॉलीवुड वाले भी पीछे नहीं रहते। अपने को-स्टार्स के साथ प्रैंक करने में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम सबसे आगे है। लेकिन इस बार दांव उन पर भी उलटा पड़ गया।

अक्षय और टाइगर का वीडियो वायरल

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर लाइमलाइट में हैं। फिल्म रिलीज से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये मूवी एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी से भी भरपूर होगी। अक्षय कुमार के साथ ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी इस फिल्म में अपने एक्शन सीन्स का करतब दिखाएंगे। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना है। इस बीच दोनों एक्टर्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

टाइगर ने बनाया अक्षय को बेवकूफ

अप्रैल फूल के मौके पर टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को बेवकूफ बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने पूरी प्लानिंग के साथ खिलाड़ी कुमार का पोपट किया। दरअसल, अक्षय-टाइगर बाकी लोगों के साथ कुछ गेम खेलने वाले थे। गेम शुरू करने से पहले टाइगर ने कोक की बॉटल में कुछ मिला दिया।

जब अक्षय वहां आए, तो उन्होंने उन्हें वो बॉटल खोलने के लिए कहा। अक्षय ने जैसे ही वो बोतल खोली, टाइगर ने पीछे से कुछ फेंका, जिससे पूरी ़ड्रिंक अक्षय के मुंह पर गिर गई। इसके बाद खिलाड़ी कुमार ने भी मजाकिया अंदाज में उस ड्रिंक को सबके ऊपर गिरा दिया। टाइगर श्रॉफ के इस प्रैंक पर अक्षय सहित बाकी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

ईद पर रिलीज हो रही फिल्म

‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस ईद यानी 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय के अपोजिट मानुषी छिल्लर और टाइगर के अपोजिट अलाया एफ होंगी। 

E-Magazine