फिल्म 'रुसलान' के टीजर में जहीर इकबाल का दमदार एक्शन दर्शकों को खूब आ रहा पसंद

[ad_1]

मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता जहीर इकबाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रुसलान’ की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म के टीजर में उनके ऑन-स्क्रीन अवतार के लिए काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है, जो देखने लायक है। इस फिल्म में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म का टीजर हाल ही में जारी किया गया, जिसमें जहीर इकबाल को एक्शन से भरपूर और महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाया गया है।

जहीर फिल्म में विलेन के किरदार में हैं। जहीर का किरदार एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में उभरता है। टीजर में उनकी भूमिका दर्शकों को मनोरंजक के साथ फिल्म से जोड़े रखने का वादा करती है।

यह किरदार निभाने का जहीर का फैसला केप्टिवेटिंग स्क्रिप्ट और आयुष शर्मा के साथ उनकी दोस्ती के कारण है।

इसे बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा ने कहा, ”जहीर जैसा दोस्त न केवल हमारे जीवन में, बल्कि हमारे काम में भी जादू जोड़ता है। ‘रुसलान’ में उनकी मौजूदगी पूरे एक्सपीरियंस को एडवांस और अधिक यादगार बनाती है।”

जहीर इकबाल ने कहा, ”’रुसलान’ पर काम करना काफी एक्सपीरियंस रहा, खासकर मेरे प्यारे दोस्त आयुष के साथ। हमारी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री में सहजता से बदल गई, जिससे सेट पर हर एक लम्हा कभी न भूलने वाला हो गया।”

श्री सत्य साईं आर्ट्स द्वारा निर्मित ‘रुसलान’ में जगपति बाबू, सुश्री मिश्रा और विद्या मालवदे भी हैं। करण एल. बुटानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एफजेड/एसजीके

[ad_2]

E-Magazine