सुखविंदर सिंह ने 'ऐ वतन मेरे वतन' के लिए 'कतरा कतरा' गाया, दमदार आवाज ने भरा जादू

[ad_1]

मुंबई, 9 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान स्टारर अपकमिंग स्ट्रीमिंग फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का गाना ‘कतरा कतरा’ शनिवार को रिलीज हो गया। गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया है और संगीत मुकुंद सूर्यवंशी ने दिया है।

यह देशभक्ति गाना भक्ति, निष्ठा और सम्मान की भावनाओं को जगाता है और भारत छोड़ो आंदोलन के गुमनाम नायकों के जुनून और समर्पण को खूबसूरती से दर्शाता है।

ट्रैक के लिए लिरिक्स रवि गिरी और रोहन देशमुख ने तैयार किया है। इस गाने को पहली बार गोवा में 54वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में सुखविंदर सिंह के लाइव प्रदर्शन के साथ प्रदर्शित किया गया था।

सुखविंदर सिंह ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, ”’कतरा कतरा’ मेरे दिल में एक विशेष जगह रखता है। यह गाना न केवल देशभक्ति और गौरव की भावना जगाता है, बल्कि इसमें हमारे स्वतंत्रता सेनानियों की दिखाई गई भावना और शक्ति भी समाहित है। यह उन सभी गुमनाम नायकों के लिए एक अविश्वसनीय श्रद्धांजलि है जिन्होंने देश के लिए बहादुरी दिखाई है।”

उन्होंने आगे कहा, ”मुझे ‘ऐ वतन मेरे वतन’ के साथ जुड़कर बहुत खुशी हो रही है। यह एक अनकही कहानी है जो युवाओं की आवाज की ताकत की झलक दिखाती है। जैसे ‘जय हो’ अपने समय के युवाओं का गाना बन गया। मुझे उम्मीद है कि ‘कतरा कतरा’ भी इसे हासिल करेगा और लोगों की आवाज के रूप में गूंजेगा।”

कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ नील और आनंद तिवारी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। वहीं इमरान हाशमी स्पेशल गेस्ट की भूमिका में हैं।

‘ऐ वतन मेरे वतन’ का प्रीमियर 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ हिंदी में होगा।

–आईएएनएस

एफजेड/एसकेपी

[ad_2]

E-Magazine