म्यूजिक ट्रैक 'बावे मेन चेक' में हमारी अचीवमेंट की कहानी : रैपर किंग

मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। म्यूजिशियन किंग ने हाल ही में रैपर रागा के साथ मिलकर ‘बावे मेन चेक’ नाम से एक नया रैप सॉन्ग रिलीज किया। इसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। फैंस की ओर से मिल रहे फीडबैक से खुश किंग ने कहा कि ट्रैक में हमारी सफलता की कहानी है।

किंग ने कहा, “हमने अपनी जिंदगी के सफर और जो अचीवमेंट हासिल किए है, उसको लेकर ‘बावे मेन चेक’ ट्रैक तैयार किया गया है। यह एक ऐसा ट्रैक है, जो एनर्जी को हाई रखता है। मैं सभी को इस गाने के साथ जोड़ने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।”

रैपर रागा के सहयोग से बनाया गया और म्यूजिक प्रोड्यूसर यूकाटो द्वारा निर्मित, इस सॉन्ग में दोनों कलाकारों ने एनर्जेटिक नंबर पेश किया है।

गाने में आवाज किंग और रागा ने दी है। साथ ही लिखने और कंपोज करना का काम भी किया है।

‘बावे मेन चेक’ अब सभी म्यूजिक प्लेटफार्मों पर स्ट्रीमिंग है और वार्नर म्यूजिक इंडिया लेबल के तहत किंग के यूट्यूब पेज पर देखने के लिए उपलब्ध है।

किंग के बारे में बात करें तो, उनका असली नाम अर्पण कुमार चंदेल है। वह 2019 में एमटीवी रियलिटी शो ‘एमटीवी हसल’ के टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक थे।

जब वह स्कूल में थे, तब उन्होंने अपना रैप वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया। उन्होंने 2012 में अपना यूट्यूब चैनल ‘किंग रोक्को’ शुरू किया और 2015 में अपना पहला ‘बूमबास’ वीडियो अपलोड किया।

उनके कुछ सबसे पॉपुलर नंबर्स में ‘ओओपीएस’, ‘आइकॉनिक’, ‘तू आके देखले’, ‘ऊप्स’, ‘एकतरफा’, ‘शी डॉन्ट गिव ए’ और ‘मान मेरी जान’ जैसे कई गाने शामिल हैं।

बता दें कि वह पहले ऐसे इंडियन पॉप आर्टिस्ट है, जो 77वें कान फिल्म फेस्टिव में शामिल हुए और रेड कार्पेट पर चले।

–आईएएनएस

पीके/सीबीटी

E-Magazine