‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया शोर, दूसरे दिन कमाई में आया उम्मीद से ज्यादा उछाल!

निर्देशक तुषार हसनंदानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म श्रीकांत कल से सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म को लेकर क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलता हुआ नजर आ रहा है। राजकुमार राव (Rajkummar Rao), ज्योतिका और आलया एफ स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत भी हासिल की है।

इस बीच श्रीकांत के दूसरे दिन के कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट सामने आ गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि श्रीकांत ने शनिवार को कितना कारोबार किया है।

श्रीकांत ने दूसरे दिन कमाई में उड़ाया गर्दा

जिस तरह से श्रीकांत ने रिलीज के पहले दिन कमाई कर के दिखाई उससे ये अंदाज लग गया था कि दूसरे दिन भी राजकुमार राव की फिल्म कलेक्शन में धूम मचाएगी। शनिवार को श्रीकांत ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी बढ़त हासिल कर ली है और ओपनिंग डे की तुलना में करीब दोगुना कारोबार कर के दिखा दिया है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार श्रीकांत ने आज यानी शनिवार को करीब 4 करोड़ की बंपर कमाई कर डाली है। जोकि शुक्रवार के हिसाब से करीब 1 करोड़ अधिक है। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि ओपनिंग वीकेंड को मद्देनजर रखते हुए राजकुमार राव की ये मूवी शानदार प्रदर्शन कर रही है।

श्रीकांत का कलेक्शन ग्राफ

पहला दिन    2.25 करोड़
    दूसरा दिन    3.25 करोड़
    तीसरा दिन    6.25 करोड़

पहले ही तोड़ा 12th Fail का रिकॉर्ड

श्रीकांत फिल्म की तुलना विक्रांत मैसी स्टारर सुपरहिट फिल्म 12th Fail से की जा रही है। दोनों फिल्में बायोपिक हैं और दोनों की कहानी प्रेरित करने वाली हैं। जहां एक तरफ 12वीं फेल ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस 1.10 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरी तरफ श्रीकांत ने 2.25 करोड़की ओपनिंग हासिल की है।

E-Magazine