क्रिकेटर्स के फैंस पर भड़के सोनू सूद, कहा- 'एक दिन आप उनके लिए चीयर्स करते हैं, अगले दिन आलोचना'

[ad_1]

मुंबई, 29 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद क्रिकेटर्स के सपोर्ट में उतरे और फैंस से उन खिलाड़ियों का सम्मान करने की अपील की, जिन्होंने देश को गौरवान्वित किया है।

सोनू का ये कमेंट क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के फैंस द्वारा भारी आलोचनाओं का सामना करने के बाद आया है।

मुंबई इंडियंस के लिए कप्तानी की कमान संभालने के बाद से, पंड्या को भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। आईपीएल 2024 मैचों के दौरान स्टेडियम में लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया।

किसी भी खिलाड़ी का नाम लिए बिना, सोनू ने एक्स पर लिखा, ”हमें अपने खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए। वे खिलाड़ी जिन्होंने हमें गौरवान्वित किया, वे खिलाड़ी जिन्होंने हमारे देश को गौरवान्वित किया। एक दिन आप उनके लिए चीयर करते हैं और अगले दिन आप उनकी आलोचना करते हैं।”

उन्होंने कहा, ”यह वे नहीं हैं, यह हम हैं जो असफल होते हैं। मुझे क्रिकेट पसंद है। मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व करने वाले हर क्रिकेटर से प्यार करता हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस फ्रेंचाइजी के लिए खेलता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कप्तान के रूप में खेलते हैं या टीम में 15वें व्यक्ति के रूप में। वे हमारे हीरो हैं।”

कप्तानी संभालने के बाद, पंड्या के नेतृत्व में मुंबई इंडियंस को अपने दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। यह मैच राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया था।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

[ad_2]

E-Magazine