'बिग बॉस ओटीटी' के सीजन 3 में दिखाई देंगी शोभा डे

मुंबई, 21 जून (आईएएनएस)। ओटीटी की दुनिया में धूम मचाने वाले ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सीजन 3 से कुछ ही घंटों बाद पर्दा उठने वाला है। शो का भव्य प्रीमियर आज (शुक्रवार) रात होने वाला है। इस बार शो में पत्रकार और लेखक शोभा डे भी नजर आएंगी।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि भारत की जैकी कॉलिंस कहीं जाने वाली शोभा डे पहली बार अनिल कपूर द्वारा आयोजित शो का हिस्सा होंगी।

शोभा के अलावा, शो में हिस्सा लेने वाली एक और बड़ी हस्ती बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी हैं, जिन्हें आखिरी बार सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ अभिनीत “टाइगर 3” में बड़े पर्दे पर देखा गया था।

शो में नजर आने वाले अन्य लोगों में अनुभवी अभिनेत्री सोनम खान, वायरल वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित, चेष्टा भगत और शो टेम्पटेशन आइलैंड में नजर आने वाले निखिल मेहता, टेलीविजन अभिनेत्री सना सुल्तान और कंटेंट क्रिएटर विशाल पांडे जैसे नाम शामिल हैं।

कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि अभिनेत्री सना मकबूल और पत्रकार दीपक चौरसिया भी शो में नजर आएंगे।

“बिग बॉस ओटीटी” “बिग बॉस” का स्पिन-ऑफ संस्करण है, जिसका पहली बार अगस्त 2021 में प्रीमियर हुआ था और जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला दूसरा सीजन 2023 में प्रसारित होगा।

पत्रकार शोभा डे ने 17 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। वह अपने कई विवादित बयानों के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

इस सीजन को सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर होस्ट करेंगे। शो के स्टेज पर वह अपने भतीजे अर्जुन कपूर के साथ धमाल मचाते दिखाई देंगे।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि दोनों 2012 की फिल्म ‘इश्कजादे’ के गाने ‘छोकरा जवान’ पर डांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए अर्जुन ने बतौर एक्टर हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था।

अनिल कपूर 1987 की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के गाने ‘काटे नहीं कटते’ पर भी परफॉर्म करेंगे। यह गाना अलीशा चिनॉय और किशोर कुमार ने गाया था और इसे दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी पर फिल्माया गया था। इसके बाद वह 1989 की फिल्म ‘राम लखन’ के गाने ‘माई नेम इज लखन’ और फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के गाने ‘द पंजाबन सॉन्ग’ पर भी परफॉर्मेंस देंगे।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine