'गिल्ट 3' में 10 साल छोटी लड़की का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण : सारा खान

मुंबई, 7 मई (आईएएनएस)। टीवी सीरियल ‘सपना बाबुल का…बिदाई’ से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस सारा खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गिल्ट 3’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म में उनसे 10 साल छोटी लड़की का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण था।

मीडिया से बातचीत में सारा ने कहा कि ‘गिल्ट 3’ की कहानी एक पिता, बेटी और सौतेली मां के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। उन्होंने कहा, “फिल्म में उनके किरदार के जीवन में एक बड़ी दुर्घटना घटती है। उसके बाद उनका जीवन कैसे अस्त-व्यस्त हो जाता है, फिल्म की कहानी इस पर आधारित है।”

सारा ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, “किसी ऐसी लड़की का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण है जो आपसे 10 साल छोटी है। लेकिन यह रोमांचक भी है। मैं हमेशा ऐसा कुछ करने के लिए उत्सुक रहती हूं।”

सारा, जो कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो ‘लॉक अप’ के चलते भी सुर्खियों में आई थीं, ने कहा कि वह सिर्फ वही कर रही हैं, जो उन्हें पसंद है। उन्होंने आगे कहा, “मुझे नहीं लगता कि मुझे अपनी प्रोफाइल को बदलना है। मैं जो भी कर रही हूं वह मुझे पसंद है और मैं पूरी तरह से इसका आनंद ले रही हूं।”

अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में उन्होंने कहा, “मेरा एक कॉन्सेप्ट तैयार किया है, जिसे मैं अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस के जरिए प्रोड्यूस करने जा रही हूं। मेरी एक फिल्म बहुत जल्द रिलीज होगी। इसलिए, मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं।”

–आईएएनएस

पीके/एकेजे

E-Magazine