सैमसंग का Monster फोन भारत में एंट्री लेने को तैयार

सैमसंग एक के बाद एक नए फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में एम सीरीज में दो नए फोन Galaxy M15 5G और Galaxy M55 5G पेश किए हैं। इसी कड़ी में कंपनी का Galaxy M15 5G फोन भारतीय ग्राहकों के लिए लाया जा रहा है। यह फोन 6000mAh बैटरी जैसी खूबी के साथ भारत में लॉन्च होने जा रहा है।

सैमसंग ने इसी महीने अपनी एम सीरीज में दो नए फोन पेश किए हैं। जी हां हम यहां, Galaxy M15 5G और Galaxy M55 5G की ही बात कर रहे हैं।

इन दोनों ही फोन को कंपनी ने ब्राजील में लॉन्च किया था। इसी कड़ी में कंपनी का मॉन्स्टर फोन अब भारतीय ग्राहकों के लिए लाया जा रहा है।

कौन-सा फोन हो रहा लॉन्च
भारत में बहुत जल्द Samsung Galaxy M15 5G लॉन्च होने जा रहा है। फोन लॉन्च करने को लेकर कंपनी की ओर ऑफिशियल कन्फर्मेशन आ चुका है।

सैमसंग के अपकमिंग फोन का लैंडिंग पेज तैयार हो चुका है। इस फोन का लैंडिंग पेज अमेजन पर जारी हुआ है। Galaxy M15 5G फोन 6000mAh बैटरी के साथ लाया जा रहा है।

किन खूबियों के साथ लॉन्च हो सकता है फोन

सैमसंग के ब्राजील वेरिएंट की बात करें तो इस फोन को भी 6000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। ऐसे में भारतीय वेरिएंट की कुछ खूबियों ब्राजील वेरिएंट जैसी होने की उम्मीद की जा सकती है-

प्रोसेसर- सैमसंग ने इस फोन को Octacore MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर के साथ पेश किया है।

डिस्प्ले- इस फोन को 6.5 इंच फुल-एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ लाया गया है।

रैम और स्टोरेज- सैमसंग के इस फोन को कंपनी 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश करती है।

कैमरा-M15 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। फोन 50MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 2MP मैक्रो शूटर के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन में 13MP कैमरा मिलता है।

E-Magazine