गोवा: मनोहर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरी बिजली, रनवे की लाइटें हुईं क्षतिग्रस्त

उत्तरी गोवा में मनोहर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (एमआईए) ने 22 मई को बिजली गिरने के बाद रनवे किनारे की लाइटें क्षतिग्रस्त होने के बाद छह उड़ानों को नजदीकी गंतव्यों की ओर मोड़ दिया था। इसकी जानकारी हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने दी।

जीएमआर गोवा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (जीजीआईएएल) के प्रवक्ता, आरवी शेषन ने इस बारे में जानकारी दी और कहा कि हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बिजली गिरने से हुए नुकसान पर ध्यान दिया और सुधार किया और हवाई अड्डे के संचालन को फिर से शुरू करने के लिए क्षतिग्रस्त लाइटों को बदल दिया।

एमआईए अधिकारी ने कहा, शाम करीब 5.15 बजे बिजली गिरी। मनोहर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (एमआईए), गोवा में, जिससे रनवे किनारे की लाइटें क्षतिग्रस्त हो गईं। एमआईए ने रात 8 बजे तक नोटम (एयरमैन को नोटिस) लिया, तब तक क्षतिग्रस्त लाइटों को ठीक कर लिया गया और हवाईअड्डे के संचालन को सामान्य स्थिति में लाने के लिए उन्हें बदल दिया गया।

हवाईअड्डे के अधिकारी ने आगे कहा, नोटम के दौरान छह उड़ानों को नजदीकी गंतव्यों की ओर मोड़ दिया गया। यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है। ऐसी प्राकृतिक आपदाएँ मानव नियंत्रण से परे हैं।

E-Magazine