RCB के पास अब भी है प्‍लेऑफ में पहुंचने का मौका

 ‘ई साला कप नामदे’ का लक्ष्य लेकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम हर सीजन अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देने की कोशिश करती है। आईपीएल के इतिहास में आरसीबी अबतक तीन बार (2009, 2011 और 2016) फाइनल मुकाबला खेल चुकी है।

इस सीजन आरसीबी का परफॉर्मेंस अबतक बेहद साधरण रही है। इस सीजन खेले सात मैचों में टीम को सिर्फ 1 मैच में सफलता हासिल मिली है।

अब चमत्कार का इंतजार

आरसीबी फैंस को इस बात की चिंता है क्या इस बार आरसीबी लीग स्टेज में ही बाहर होने वाली है। हालांकि, अगर टीम को अब प्लेऑफ में अपनी जगह बनानी है तो कुछ चमत्कार करना होगा। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टीम को अब सभी मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने कहा अगर आरसीबी की टीम को आईपीएल के अगले दौर में जाना है तो अगले सारे मुकाबले में जीत दर्ज करनी होगी। यह काम किसी भी टीम के लिए आसान नहीं होता। ऐसे में अगर आरसीबी प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब हुई तो चमत्कार ही होगा।

हैदराबाद के हाथों मिली शिकस्त ने बढ़ाई आरसीबी की परेशानी

बता दें कि आरसीबी की बॉलिंग डिपार्टमेंट अब तक पूरे सीजन में साधारण दिखी है। सोमवार( 15 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए एसआरएच न 3 विकेट गंवाकर 287 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इसके जवाब में आरसीबी की टीम 262 रन तक पहुंची लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाई।

बता दें कि आरसीबी को अब अपना अगला मुकाबला 21 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ 21 अप्रैल को खेलना है,

E-Magazine