'पुष्पा इम्पॉसिबल' में स्वरा के साथ दुर्व्यवहार के बाद स्कूल पहुंची पुष्पा

मुंबई, 7 मई (आईएएनएस)। ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ के आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि स्वरा (वृहि कोडवारा द्वारा अभिनीत) एक स्कूल में दाखिला लेगी जहां उसे अपना होमवर्क पूरा नहीं करने के लिए दंडित किया जाएगा।

स्कूल टीचर ने स्वरा को पूरे दिन टेबल पर खड़ा रहने की सजा दी, जिससे वह सदमे में चली गई। स्वरा की परेशानी को देखकर पुष्पा (करुणा पांडे द्वारा अभिनीत) ने स्कूल का दौरा करने और शिक्षक से भिड़ने का फैसला किया, जो अंततः दोष स्वीकार करने से इनकार कर देता है। अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित पुष्पा ने शिक्षक के खिलाफ खड़े होने का संकल्प लिया, जिससे दर्शकों में उसके अगले कदम के बारे में जानने की उत्सुकता पैदा हो गई है।

सीक्वेंस के बारे में बोलते हुए करुणा ने कहा, “पुष्पा एक ऐसी शख्स है जो हमेशा न्याय के लिए खड़ी रहती है। स्वरा को इस हालत में देखकर पुष्पा को ऐसी प्रथाओं के खिलाफ खड़े होने की प्रेरणा मिली। बच्चे मिट्टी की तरह होते हैं और अच्छे और बुरे अनुभव उन्हें कुछ खास तरीकों से ढाल सकते हैं। इस कम उम्र में बच्चों के साथ खड़ा होना और उन्हें अलग-थलग महसूस किए बिना दुनिया में घूमने में मदद करना बहुत महत्वपूर्ण है।”

यह शो सोनी सब पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine