गंभीर और कोहली के गले मिलने पर सोशल मीडिया पर सकारात्मक प्रतिक्रिया

[ad_1]

बेंगलुरु, 30 मार्च (आईएएनएस) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से पहले टीम इंडिया के पूर्व साथी गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच विवादित संबंधों को लेकर काफी चर्चा चल रही थी, जो अब खत्म होती नजर आ रही है। दोनों गले मिले। आरसीबी और लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के बीच मैच के बाद मैदान पर तीखी नोकझोंक के बाद गंभीर और कोहली के बीच कटु संबंध बन गए थे – गंभीर उस समय एलएसजी के मेंटर थे।

शुक्रवार के मुकाबले की शुरुआत से पहले, गंभीर, जिन्होंने केकेआर टीम के मेंटर का पद संभाला है, ने आधिकारिक प्रसारक को बताया कि आरसीबी एकमात्र टीम है जिसे वह हर बार हराना चाहते थे, यहां तक ​​कि अपने सपनों में भी।

गंभीर ने आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स से कहा, “एक टीम जिसे मैं हर बार हराना चाहता था और शायद सपने में भी वह आरसीबी है… दूसरी सबसे हाई-प्रोफाइल टीम।”

हालाँकि, हर कोई आश्चर्यचकित रह गया जब आधिकारिक प्रसारणकर्ता ने बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच के दौरान गंभीर और विराट कोहली के मनमुटाव को ख़त्म करते हुए और गले मिलते हुए और थोड़ी बातचीत करते हुए दृश्य दिखाए।

इन दोनों को बेंगलुरु की पारी के दूसरे रणनीतिक टाइम-आउट के दौरान बातचीत करते हुए दिखाया गया जब गंभीर ने मैदान से बाहर जाते हुए कोहली को गले लगाया और एक संक्षिप्त सौहार्दपूर्ण बातचीत की।

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने इस प्रयास के लिए गंभीर को श्रेय दिया, जबकि सोशल मीडिया ने भी उन दो सितारों पर सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की, जो घरेलू मैदान पर 2011 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे, और उन्होंने अपने विवादास्पद अतीत को भुला दिया।

पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “गौतम गंभीर, वरिष्ठ व्यक्ति, वास्तव में आगे आए। कभी-कभी आप सीमा पार कर जाते हैं लेकिन जैसे ही वह बात बीत जाती है, जब आप भविष्य में मिलते हैं, जब आप अब मिलते हैं, तो आप अच्छे से मिलते हैं। हमने यही देखा है।”

आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर इस “रीयूनियन” की तस्वीरें डालीं।

“इंटरनेट, क्या आप इस पुनर्मिलन के लिए तैयार थे?” स्टार स्पोर्ट्स ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में लिखा।

भारतीय बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर ने कहा कि कोहली और गंभीर को शुक्रवार के मैच के दौरान हुई गर्मजोशी भरी बातचीत के लिए “ऑस्कर पुरस्कार” की ज़रूरत है।

–आईएएनएस

आरआर/

[ad_2]

E-Magazine