पोंटिंग ने जॉनसन और वार्नर के बीच मतभेद सुलझाने में मदद की पेशकश की

नई दिल्ली, 7 दिसंबर (आईएएनएस)। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने टीम के पूर्व साथी मिचेल जॉनसन और डेविड वार्नर से ‘आमने-सामने बातचीत’ करने और अपनी असहमति पर चर्चा करने का आग्रह किया है।

ऑप्टस स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ अगले हफ्ते होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले क्रिकेट चर्चा पर हावी तीखी प्रतिक्रिया के बीच, पोंटिंग ने एक स्थानीय समाचार पत्र में जॉनसन ने जो हमला वॉर्नर पर किया उसको बातचीत के जरिए सही करने की पेशकश की।

पोंटिंग ने नाइजीरिया टीवी शो सनराइज डेली को बताया, “मुझे किसी स्तर पर इन दोनों लोगों के बीच आना होगा… मुझे लगता है कि मुझे मध्यस्थ बनने की ज़रूरत है और उन दोनों को एक कमरे में लाना चाहिए। मीडिया में इसे उछालने के बजाय उन्हें इसे बाहर करने देना चाहिए।”

”दोनों बहुत ही समझदार हैं और हम जानते हैं कि यह मुद्दा जो अब सामने आया है वह छह या आठ महीने पुराना है। ऐसा लगता है कि यह एक ऐसा मुद्दा है जो उन दोनों में से किसी के भी बैठे और सामने आए बिना ही चल रहा है।”

पोंटिंग ने वार्नर का समर्थन करते हुए कहा,” वह वो व्यक्ति नहीं है जो विदाई दौरे के बारे में यह सब बातें कह रहा है। वो बस अगले सप्ताह पर्थ में उस टेस्ट मैच में लाइन अप करना चाहता है और कुछ रन बनाना चाहता है। उसने स्पष्ट कर दिया है कि वह सिडनी में समापन करना चाहता है।”

जॉनसन ने द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन के लिए एक कॉलम में अपनी अस्वीकृति व्यक्त की और सवाल उठाया कि बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज को हीरो की तरह विदाई क्यों दी जा रही है जबकि वह अभी भी 2018 बॉल-टैम्परिंग कांड में अपनी भूमिका को स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर