पार्क में महिला के साथ कर रहा था दुर्व्यवहार, पुलिस ने आरोपी शिक्षक को रंगे हाथों पकड़ा

केरल के कन्नूर में एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए केरल केंद्रीय विश्वविद्यालय के एक असिस्टेंट प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, एक महिला ने शिकायत की थी, जिस पर एक्शन लेते हुए आरोपी इफ्थिकार अहमद को विस्मया मनोरंजन पार्क से रंगे हाथों पकड़ा गया।

जेल भेजा गया आरोपी

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसको एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उसको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।  

महिला के साथ किया दुर्व्यवहार

पुलिस ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब 22 वर्षीय शिकायतकर्ता और उसके परिवार के सदस्य मनोरंजन पार्क के वेव पूल में समय बिता रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि शुरुआत में महिला को लगा कि प्रोफेसर का व्यवहार गलती से हुआ है। लेकिन, जब उसने वही दुर्व्यवहार फिर से दोहराया, तो पीड़िता ने  सार्वजनिक रूप से आरोपी के खिलाफ प्रतिक्रिया दी।  

पहले भी लग चुका है आरोप

उन्होंने आगे कहा कि महिला ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया और बाद में उसकी गिरफ्तारी कर ली गई। पुलिस के मुताबिक, आरोपी अहमद पर महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने और यौन उत्पीड़न के मामले दर्ज किए गए हैं। उन्होने आगे बताया कि अहमद पर पहले से ही सेंट्रल यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने इसी तरह की यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है।

E-Magazine