पीएम मोदी महाराष्ट्र में करेंगे चुनाव प्रचार, बंगाल और ओडिशा में होंगे गृह मंत्री अमित शाह

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के लिए महायुति उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे।

प्रधानमंत्री दोपहर बाद 3.15 बजे दिंडोरी में और 5.15 बजे कल्याण में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शाम 6.45 बजे उनका मुंबई उत्तर पूर्व में रोड शो का कार्यक्रम है।

इसके अलावा अन्य बड़े नेता भी अपने-अपने उम्मीदवारों पक्ष में लोगों से मतदान की अपील करेंगे।

* भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा आज बिहार, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के दौरे पर होंगे। वह सुबह 11.15 बजे बिहार के मोतीहारी में एक रैली करेंगे। दोपहर बाद 2.35 बजे पश्चिम बंगाल के रघुनाथगंज (मुर्शिदाबाद) में और 4.10 बजे बांकुर में उनकी जनसभाएं हैं। शाम 7.50 बजे वह ओडिशा के भुवनेश्वर में ‘सुभद्रा योजना’ की एक बैठक में शामिल होंगे।

* केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल और ओडिशा के दौरे करेंगे। वह पश्चिम बंगाल के हुगली में सुबह 11.00 बजे और ओडिशा के गंजम में दोपहर बाद दो बजे जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह कटक में शाम 5.30 बजे रोड शो करेंगे।

* कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव लखनऊ में सुबह 10.30 बजे एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष दोपहर बाद 1.30 बजे रायबरेली और 3.15 बजे अमेठी में रेलियां करेंगे।

* वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज पूर्वाह्न 11.45 बजे ओडिशा के बालंगीर में एक बाइक रैली निकालेंगे और फिर जनसभा को संबोधित करेंगे।

* उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महोबा, हमीरपुर और उरई में जनसभाओं को संबोधित करेंगै। दोपहर बाद 3.15 बजे झांसी में और शाम 7 बजे लखनऊ में उनके रोड शो हैं।

* राष्ट्रीय जनता दल के तेजस्वी यादव आज झारखंड के चतरा, कोडरमा, गिरिडीह और हजारीबाग में रैलियों को संबोधित करेंगे।

* बसपा सुप्रीमो मायवती उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगी।

* कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली लोकसभा क्षेत्र के ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र में कई नुक्कड़ नाटकों में शामिल होंगी और लोगों से मिलेंगी।

–आईएएनएस

एकेजे/

E-Magazine