खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में, इस बार खिताब जीतेंगे : हरभजन

नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम टी 20 विश्व कप में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और इस बार खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है। भारत ने अपने पांच में से चार मैच जीते हैं और फ्लोरिडा में कनाडा के खिलाफ उसका आखिरी ग्रुप मैच बारिश के कारण रद्द रहा था। भारत ने सुपर आठ में अफगानिस्तान पर बारबाडोस में 47 रन से आसान जीत दर्ज की।

शनिवार को एंटीगा में बांग्लादेश के खिलाफ सुपर आठ के दूसरे मैच से पहले हरभजन ने मौजूदा टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के आलराउंड प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने जोर देकर कहा कि मैन इन ब्लू यदि इसी प्रतिबद्धता और फॉर्म के साथ खेलते रहे तो वे निस्संदेह 2007 के बाद अपना दूसरा टी 20 विश्व कप खिताब जीत लेंगे।

हरभजन ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कहा, “हमारी टीम ने अब तक टी20 विश्व कप में असाधारण फॉर्म दिखाया है, जिसमें अंतिम 11 में शामिल प्रत्येक खिलाड़ी ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है। हम अपना ए-गेम सभी मानदंडों पर टिक कर खेल रहे हैं। लड़के शानदार लय में हैं और आत्मविश्वास ऊंचा है। अगर हम उसी दृढ़ संकल्प, तीव्रता और जुनून के साथ खेलना जारी रखते हैं, तो मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम 2007 के बाद पहली बार विश्व कप जीत सकते हैं।”

भारत एक मैच के बाद दो अंकों के साथ ग्रुप 1 में दूसरे स्थान पर है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उन्हें शीर्ष दो में रहना होगा। अगर वे बांग्लादेश के खिलाफ जीतते हैं, तो अंतिम चार के लिए उनकी संभावना मजबूत हो जाएगी। भारत अपना अंतिम सुपर आठ मैच सोमवार (24 जून) को सेंट लूसिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा।

वर्तमान में, बांग्लादेश पर शानदार जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया शीर्ष स्थान पर है।

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine