विवाद खत्म करने के लिए शाहीन अफरीदी से मिलेंगे पीसीबी प्रमुख मोहसिन नकवी

[ad_1]

इस्लामाबाद, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष मोहसिन नकवी टीम के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से मुलाकात करेंगे, जिसका मुख्य मकसद टीम में चल रहे विवाद को खत्म करना है।

पीसीबी द्वारा बाबर आजम को टी20 और वनडे के लिए नया कप्तान घोषित किया गया। पीसीबी के फैसले से पूर्व कप्तान शाहीन अफरीदी नाराज दिखे।

इस मामले की गंभीरता को समझते हुए पीसीबी प्रमुख स्थिति को स्पष्ट करने के लिए शाहीन से मिलने के लिए काकुल, एबटाबाद जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक, पीसीबी प्रमुख नकवी स्टार तेज गेंदबाज शाहीन के साथ गलतफहमियों को दूर करने की कोशिश करेंगे। नकवी काकुल में टीम के नए कप्तान बाबर आजम समेत टीम के अन्य खिलाड़ियों से भी मुलाकात करेंगे।

पाकिस्तान टीम एबटाबाद में पाकिस्तान मिलिट्री अकादमी (पीएमए) में एक फिटनेस प्रशिक्षण शिविर में भाग ले रही है।

पीसीबी का कहना है कि शाहीन को कप्तान पद से हटाने का कारण निरंतर शीर्ष प्रदर्शन स्तर सुनिश्चित करना था। हालांकि केवल एक सीरीज के लिए कप्तान रहने के बाद शाहीन को हटाने का पीसीबी का अचानक लिया गया फैसला इस स्टार तेज गेंदबाज के लिए दिल तोड़ने वाला है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि पीसीबी ने अपना और चयन समिति का पूरी तरह से मजाक उड़ाया। उसने टीम के कप्तान के चयन और बातचीत की प्रक्रिया के दौरान कई गलतियां की।

–आईएएनएस

एएमजे/एसकेपी

[ad_2]

E-Magazine