दिल्ली में वड़ा पाव बेचने वाले लड़के का परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो

[ad_1]

मुंबई, 30 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, जो जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में नजर आएंगी, ने शनिवार को दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचने वाले 12 वर्षीय लड़के का एक वीडियो शेयर किया।

इस बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर चंद्रिका गेरा दीक्षित नाम की लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो दिल्ली के सैनिक विहार में वड़ा पाव बेचती है। चंद्रिका ने इंस्टाग्राम पर रोते हुए वीडियो शेयर किया और दावा किया कि दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के अधिकारियों ने उस पर अपना स्टॉल हटाने के लिए दबाव डाला।

चंद्रिका के इंटरनेट पर वायरल होने के कुछ दिनों बाद, कुछ फूड ब्लॉगर्स ने अल्फेज नाम के एक 12 वर्षीय लड़के का वीडियो रिकॉर्ड किया, जो अपने पिता के साथ दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में वड़ा पाव का ठेला लगाता है।

युवा लड़के की मेहनत को सराहते हुए, परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उसका वीडियो शेयर किया, और कैप्शन में लिखा, “यह छोटा-सा लड़का कामयाबी का हकदार है… लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन गेट नंबर 5 के पास वड़ा पाव बेचता है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो, फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ परिणीति लीड रोल में नजर आएंगी।

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म पंजाब के ओरिजनल रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला, जिन्हें अक्सर ‘पंजाब का एल्विस प्रेस्ली’ कहा जाता है, की अनकही सच्ची कहानी पेश करती है।

‘अमर सिंह चमकीला’ 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

[ad_2]

E-Magazine