'आंगन अपनों का' में पप्पी के खिलाफ पल्लवी के परिवार ने बिछाया जाल, सभी ने बदला भेष

मुंबई, 8 मई (आईएएनएस)। फैमिली शो ‘आंगन अपनों का’ के अपकमिंग एपिसोड में शर्मा और अवस्थी परिवार पप्पी मेहरा (अश्विन कौशल) को उसी के जाल में फंसाने के लिए भेष बदलेंगे।

अपने प्लान को अंजाम देने के लिए तन्वी (अदिति राठौड़) एक एनआरआई की भूमिका निभाती है, जो अपनी जमीन बेचना चाहती है। वहीं दीपिका (नीता शेट्टी) उसकी असिस्टेंट बनती है।

आकाश की चाची कुसुम (सोनाली नाइक) भिखारी बनती है और पप्पी के सामने एनआरआई की तारीफ करती है। पल्लवी (आयुषी खुराना) भी, आकाश (समर वरमानी) के साथ मिलकर जाल को मजबूत करने के लिए लड़का बन जाती है।

तन्वी घबराई हुई है लेकिन फिर भी शानदार ड्रामा करती है, जिससे पप्पी को लगता है कि यह एक बड़ी डील है और उसे डॉलर में बहुत फायदा मिलेगा।

आयुषी ने कहा, “पल्लवी का प्लान सही जा रहा है, और इस बार कुसुम सहित अन्य सदस्यों का समर्थन मिल रहा है। पप्पी के खिलाफ पूरा प्लान उसके लिए अविश्वसनीय रूप से परेशान करने वाला है, खासकर आखिरी मिनट में रोल बदलने से तनाव काफी बढ़ जाता है।”

उन्होंने आगे कहा, “चुनौतियों के बावजूद, वह अपने दृढ़ संकल्प से कभी नहीं डिगी। आकाश के साथ होने से उसका संकल्प और भी मजबूत हो गया है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे पल्लवी का परिवार इस समस्या से निपटने और पप्पी मेहरा को राजी करने में कामयाब होता है।”

‘आंगन अपनों का’ सोनी सब पर शाम 7:30 बजे प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एकेजे

E-Magazine