वीकेंड पर ‘मुंज्या’ ने काटा गदर, कमाई में लगाई छलांग

आदित्य सरपोतदार के डायरेक्शन में बनी ‘मुंज्या’ हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म है। ऐसा कम ही होता है, जब डरावने कंटेंट में कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया हो। फिल्म रिलीज के पहले सोमवार से अब तक हर दिन 3-4 करोड़ के बीच कमाई कर रही थी, मगर एक बार फिर ‘मुंज्या’ ने पाचं करोड़ का आंकड़ा सिंगल डे कलेक्शन में पार किया है।

पहले हफ्ते पार किया 40 करोड़ का आंकड़ा

दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘मुंज्या’ कोंकण के भूत की कहानी है। इस शब्द का इस्तेमाल उसके लिए किया जाता है, जिसकी शादी से पहले मौत हो जाती है और इच्छा अधूरी रह जाती है। ‘मुंज्या’ इसी कॉन्सेप्ट के इर्दगिर्द घूमती कहानी है। फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और अब तेजी से हाफ सेंचुरी बनाने की ओर बढ़ चली है।

जल्द पहुंचेगी इस आंकड़े के पार

दूसरे शनिवार फिल्म की कमाई में बंपर उछाल देखने को मिला है। सैकनिल्क की रिपोर्ट में आंकड़े आ चुके हैं। इसके मुताबिक, आठवें दिन यानी रिलीज के दूसरे शुक्रवार 3.5 करोड़ कमाने वाली ‘मुंज्या’ ने शनिवार के दिन 6.50 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 45 करोड़ तक पहुंच चुका है।

‘चंदू चैंपियन’ के मुकाबले किया इतना कलेक्शन

अगर ‘मुंज्या’ के दूसरे शनिवार के कलेक्शन का मुकाबला ‘चंदू चैंपियन’ से करें, तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ने 6.75 करोड़ तक का कारोबार कर लिया है। इस लिहाज से मुंज्या फिल्म ने शनिवार को उम्मीद से बेहतर कमाई की, जबकि ‘चंदू चैंपियन’ को रिलीज हुए दो दिन ही बीते हैं।

‘मुंज्या’ की स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट में शरवरी वाघ और अभय वर्मा के अलावा मोना सिंह, सुहास जोशी और सत्यराज भी हैं।

E-Magazine