मदर्स डे के मौके पर दीपिका सिंह और आंचल साहू ने शेयर की 'मां' से जुड़ी कुछ खास यादें

मुंबई, 11 मई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस दीपिका सिंह और आंचल साहू ने मदर्स डे से पहले अपनी माताओं के प्रति अपना प्यार जाहिर किया और उनके सिखाए मूल्यों को याद किया।

शो ‘मंगल लक्ष्मी’ में मंगल का किरदार निभाने वाली दीपिका ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में, मुझे अलग-अलग किरदार निभाने का सौभाग्य मिला है, लेकिन एक मां की भूमिका मेरे जीवन का सबसे खास अनुभव है। मैं माओं की शक्ति और उनकी क्षमता की प्रशंसा करती हूं।”

निर्देशक रोहित राज गोयल से शादी करने वाली एक्ट्रेस का एक सात साल का बेटा है।

उन्होंने कहा, ”जब तक मैंने अपने बच्चे को अपनी बाहों में नहीं लिया, तब तक मुझे वास्तव में बिना शर्त प्यार का अर्थ समझ में नहीं आया। हर दिन, मेरा बच्चा छोटी-छोटी चीजों में खुश रहने के तरीके सिखाता है। मदरहुड ने मुझे मजबूत और साहसी बनाया है। यहां सभी को मदर्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं।”

आंचल, जिन्होंने ‘परिणीति’ में परिणीत का किरदार निभाया है, ने कहा, “मेरी मां ने मुझे ऐसी शिक्षा दी है जो मेरे अस्तित्व की नींव बन गयी है। खुद के प्रति सच्चे रहने और दूसरों के प्रति दयालु होने का महत्व मैंने उनसे ही सीखा है। मुझे अपने बचपन के वे पल याद आते हैं जब मेरी मां मेरी छोटी जीत पर भी प्यार से मेरी पसंदीदा मिठाइयां बनाती थीं।”

उन्होंने कहा, ”मेरी ज्यादातर समस्याओं का समाधान बस यह सोचकर निकल जाता है कि अगर मेरी जगह पर मेरी मां होती, तो वह क्या करती। मैं जो कुछ भी करता हूं वह उन्हें गौरवान्वित करने के लिए होता है। मदर्स डे पर, मैं बस इन सभी सुपरवुमेन से आग्रह करना चाहती हूं कि जब वे दूसरों की देखभाल कर रही हैं तो अपने स्वास्थ्य का भी ख्याल रखें।”

यह शो कलर्स पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/जीकेटी

E-Magazine