निखिल खुराना ने 'मर्डर मुबारक' में करिश्मा कपूर के साथ काम को लेकर खुलासा किया

[ad_1]

मुंबई, 9 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता निखिल खुराना ने आने वाली फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में करिश्मा कपूर के साथ काम करने को लेकर खुलकर बात की। उन्‍होंने कहा कि करिश्मा ने सच्चे टीमप्लेयर के रूप में काम किया। अभिनेता ने उन्हें ‘अविश्‍वसनीय रूप से प्रोफेशनल’ बताया।

फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा और संजय कपूर हैं। यह फिल्म ‘रॉयल ​​दिल्ली’ क्लब के इर्द-गिर्द घूमती है।

एक्टर निखिल खुराना ने कहा, ”मैंने सारा, विजय, पंकज, करिश्मा और डिंपल के साथ शूटिंग की। करिश्मा कपूर के साथ काम करना विशेष रूप से शानदार था। बातचीत के दौरान उन्होंने एक सच्चे टीमप्लेयर के रूप में काम किया, वह हर सीन को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए समर्पित दिखीं।”

निखिल ने आगे कहा कि होमी अदजानिया और मैडॉक फिल्म्स के साथ काम करना वास्तव में सबसे अच्छे अनुभवों में से एक था। बिजनेस में सर्वश्रेष्ठ के साथ सहयोग करने की हमेशा से मेरी इच्छा रही है।

उन्‍होंने कहा, “मेरी हमेशा से होमी और मैडॉक फिल्म्स की एक ही टीम में रहने की इच्छा रही है। वे ऐसे व्यक्ति हैं , जो वास्तव में स्किल को समझते हैं। हर एक एक्टर अपनी स्किल को और विकसित करने के लिए प्रशंसित निर्माताओं और निर्देशकों के साथ काम करने की इच्छा रखता है।”

फिल्म में टिस्का चोपड़ा, सुहैल नैय्यर और आशिम गुलाटी भी हैं। फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ का प्रीमियर 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर होगा।

–आईएएनएस

एफजेड/एसजीके

[ad_2]

E-Magazine