फिल्म 'डंक – वन्स बिटन ट्वाइस शाइ' से हिंदी सिनेमा में वापसी कर रही हैं निधि अग्रवाल

मुंबई, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। एक्‍ट्रेस निधि अग्रवाल अपनी अपकमिंग ओटीटी डेब्यू फिल्म ‘डंक – वन्स बिटन ट्वाइस शाइ’ को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। वह पहली बार बिकनी अवतार में नजर आएंगी।

एक्‍ट्रेस थोड़े अंतराल के बाद हिंदी सिनेमा में वापसी कर रही हैं। वह पिछली बार 2017 में हिंदी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में नजर आईं थीं।

प्रेरणा अरोड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म में सुचित्रा कृष्णमूर्ति और विनय पाठक के साथ तुषार कपूर और शिविन नारंग भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘डंक’ के बारे में बात करते हुए निधि ने कहा: “तेलुगु, तमिल और हिंदी में अपनी उपस्थिति स्थापित करने के बाद अब मैं एक छोटे अंतराल के बाद हिंदी सिनेमा में वापसी कर रही हूं और साथ ही दक्षिणी फिल्म परिदृश्य पर भी अपना दबदबा बना रही हूं।”

एक्‍ट्रेस ने कहा कि उनके पास रोमांचक परियोजनाओं की भरमार है।

उन्‍होंने कहा, “मैं वर्तमान में महान पवन कल्याण और ‘राजा साब’ के साथ एक मनोरम पीरियड फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ में काम कर रही हूं। जहां मैं प्रतिभाशाली प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हूं।”

निधि ने कहा, “उम्‍मीद बहुत अधिक है क्योंकि दोनों फिल्में इस साल रिलीज होने वाली हैं, जो विभिन्न क्षेत्रों के दर्शकों को लुभाने का वादा करती हैं।”

एक्‍ट्रेस ने कहा कि इन सबके बीच उनकी नजर एक स्क्रिप्ट पर पड़ी, जो मुझमें गहराई से समा गई और इसने मेरे अंदर एक असाधारण प्रदर्शन देने की उत्सुकता जगा दी।

निधि ने कहा, “दक्षिण में दो नायकों और एक अन्‍य आशाजनक स्क्रिप्ट के साथ मैं सिनेमाई परिदृश्य में धूम मचाने के लिए तैयार हूं।”

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine