'सुपरस्टार सिंगर 3' की प्रतियोगी देवनश्रिया जैसी बेटी चाहती हैं नेहा कक्कड़

मुंबई, 12 मई (आईएएनएस)। शो ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ की सुपर जज नेहा कक्कड़ ने प्रतियोगी देवनश्रिया जैसी बेटी पाने की इच्छा व्यक्त की है। उन्‍होंने कहा कि उनमें वह सब कुछ है, जो एक बच्चे में होना चाहिए।

प्रतियोगियों ने एक विशेष ‘थैंक यू मां’ एपिसोड में अपनी माताओं को सम्मानित किया।

टीम मोहम्मद दानिश का प्रतिनिधित्व करने वाली कोझिकोड केरल की 13 वर्षीय देवनश्रिया ने फिल्म ‘संजोग’ के सदाबहार गीत ‘यशोदा का नंदलाला’ की सुंदर प्रस्तुति दी।

प्रदर्शन से पहले देवनश्रिया ने अपनी मां शरदश्री के लिए एक लेटर पढ़ा। लेटर में उन्‍होंने उनके बलिदानों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की। अपनी बेटी के शब्दों से प्रभावित होकर शरदश्री ने अपनी एक साथ यात्रा पर आभार व्यक्त किया।

नेहा ने देवनश्रिया की परिपक्वता और उसके पत्र में व्यक्त गहन भावनाओं के लिए उनकी सराहना की, उसकी समझ और सहानुभूति की गहराई को स्वीकार किया।

नेहा ने कहा, ”मैं वास्तव में इस एपिसोड में अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की कोशिश कर रही हूं। जब मैं भावुक हो जाती हूं तो मुझ पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ता है और अंतत: मुझे माइग्रेन हो जाता है। आज यह ‘थैंक यू मां’ एपिसोड के साथ कठिन है।”

देवनश्रिया के बारे में बोलते हुए नेहा ने कहा, ”अगर मेरी कोई एक इच्छा होती तो मैं तुम्हारे जैसी एक बेटी मांगती। आपके पास भगवान कृष्ण की तरह वह सब कुछ है जो एक बच्चे के पास होना चाहिए।”

उन्‍होंने आगेे कहा, ”आज आपने अपनी मां के लिए जो प्रदर्शन किया वह अविश्वसनीय था। मुझे यकीन है कि आप जैसी प्रतिभाशाली और दयालु बेटी की चाहत रखने वाली मैं अकेली व्यक्ति नहीं हूं। शरदश्री, प्रदर्शन के दौरान आपकी उपस्थिति, आपका सुंदर नृत्य, यह सब बहुत सुंदर था। कला की कोई उम्र नहीं होती और मुझे किसी दिन आपका प्रदर्शन लाइव देखना अच्छा लगेगा। आपको और देवनश्रिया को शुभकामनाएं।”

‘सुपरस्टार सिंगर 3’ सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine