मोटोरोला अपने ग्राहकों के लिए ला रहा एक प्रीमियम स्मार्टफोन

मोटोरोला अपने ग्राहकों के लिए एक नया हाई-एंड स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी का अपकमिंग डिवाइस Motorola X50 Ultra है।

इस फोन को कंपनी चीन में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इस फोन का ऑफिशियल टीजर जारी कर दिया है। इस टीजर के साथ MotorolaX50 Ultra की रिलीज डेट को लेकर जानकारियां सामने आ चुकी हैं।

कब लॉन्च हो रहा है Motorola X50 Ultra

Motorola X50 Ultra को कंपनी चीन में 16 मई को लॉन्च किया जा रहा है। बता दें, Motorola Edge 50 series को भी बहुत जल्द ग्लोबली लॉन्च किया जाने वाला है।

इस सीरीज में Edge 50 Pro, Edge 50 Fusion और Edge 50 Ultra को लाया जा रहा है। Motorola X50 Ultra को Edge 50 Ultra का रिब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है। Edge 50 Ultra को कंपनी ने हाल ही में यूरोप में लॉन्च किया था।

ऑफिशियल टीजर में सामने आया फोन बेज कलर (Biege color option) में दिख रहा है। हालांकि, Edge 50 Ultra को कंपनी ब्लैक और पीच फज्ज वेरिएंट (Black and Peach Fuzz variants) में लाती है।

ऐसे में बेज कलर के अलावा, इस वेरिएंट को भी ब्लैक और पीच फज्ज में भी लाया जा सकता है। अगर यह फोन Edge 50 Ultra का रिब्रांडेड वर्जन होता है तो दोनों ही फोन के स्पेक्स एक जैसे होंगे।

Motorola X50 Ultra के स्पेक्स (संभावित)

  • Motorola X50 Ultra को कंपनी 6.67 इंच pOLED डिस्प्ले, 144Hz रिफ्रेश रेट और 2500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ ला सकती है।
  • नया मोटोरोला फोन Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट के साथ लाया जा सकता है।
  • फोन 16GB तक LPDDR5X RAM और 1TB तक UFS 4.0 storage के साथ लाया जा सकता है।
  • फोन फोटोग्राफी के लिए 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप और 50MP सेल्फी शूटर के साथ आ सकता है।
  • फोन 4,500mAh बैटरी और 125W wired – 50W wireless फीचर के साथ लाया जा सकता है।
E-Magazine