'लापता लेडीज' फेम एक्टर भास्कर झा ने बिहार से मुंबई तक के सफर पर की बात

मुंबई, 13 मई (आईएएनएस)। फिल्म ‘लापता लेडीज’ से डेब्यू करने वाले एक्टर भास्कर झा ने बिहार से मुंबई तक के अपने सफर के बारे में बात की। साथ ही उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें इस फिल्म में रोल ऑफर हुआ।

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, भास्कर ने कहा, “मैं बिहार के मधुबनी से हूं, और मैंने 9वीं पश्चिम बंगाल से की। 2002 में, हम दिल्ली आ गए… 2007 में, मैंने इंग्लिश ऑनर्स राजधानी कॉलेज से किया, जहां से मैंने थिएटर करना शुरू किया।”

कॉलेज के बाद, एक्टर ने रेडियो और टेलीविजन पत्रकारिता का कोर्स ज्वाइन किया और थिएटर करने के साथ-साथ अलग-अलग कंटेंट राइटिंग कंपनियों के साथ दूरदर्शन क्षेत्रीय चैनल में काम किया।

उन्होंने कहा, ”दिल्ली में अपने समय के दौरान, मैं आजीविका के लिए अलग-अलग स्कूलों और कॉलेजों में थिएटर भी पढ़ाता था। मैं रूपेश टिल्लू और अश्वथ भट्ट के साथ क्लाउनिंग वर्कशॉप के लिए मुंबई जाता रहा, लेकिन आखिरकार ‘लापता लेडीज’ की शूटिंग के दौरान मुंबई आ गया।”

“तो कुल मिलाकर, यात्रा एक उतार-चढ़ाव भरी सवारी रही है और अभी भी एक सपने जैसी लगती है।”

इस बारे में बात करते हुए कि उन्हें फिल्म कैसे मिली, उन्होंने कहा, “मेरे एक दोस्त शिवम गुप्ता ने मेरा नाम रोमिल मोदी और राम रावत को बताया जो ‘लापता लेडीज’ के कास्टिंग डायरेक्टर हैं।”

”यह लॉकडाउन का समय था, इसलिए मैंने सेल्फ-टेस्ट भेजा जो आमिर खान सर को पसंद आया और एक बार जब मुझे प्रोडक्शन टीम और किरण राव मैडम से हरी झंडी मिल गई तो मुझे उस रोल के लिए कॉल आया जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।”

फिल्म की सफलता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”यह अद्भुत है। लोग मुझे पहचान रहे हैं, इसलिए यह अच्छी प्रतिक्रिया है। कलाकार प्रशंसा चाहता है और मुझे यह जनता और यहां तक कि उद्योग जगत के लोगों से भी प्रचुर मात्रा में मिल रही है। मुझसे अन्य प्रोजेक्ट्स से भी ऑफर आ रहे हैं, देखते हैं आगे क्या होता है।”

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine