अंतिम घरेलू मैच में एम्बाप्पे का गोल, पीएसजी की टूलूज के खिलाफ 1-3 से हार

पेरिस, 13 मई (आईएएनएस)। किलियन एम्बाप्पे ने रविवार को पार्क डी प्रिंसेस में पीएसजी के लिए अपना अंतिम घरेलू मैच खेला। हालांकि पीएसजी को टूलूज़ के खिलाफ घरेलू मैदान पर 1-3 से हार का सामना करना पड़ा।

एम्बाप्पे ने आठवें मिनट में गोल करके पीएसजी को पेरिसियन क्लब के लिए अपने आखिरी घरेलू मैच में शुरुआती बढ़त दिला दी।

ओउस्माने डेम्बेले ने फ्रांसीसी टीवी चैनल कैनाल से कहा, “इस हार ने टीम के माहौल को थोड़ा खराब कर दिया है। अपने घरेलू दर्शकों के सामने इस तरह हारना हमेशा निराशाजनक होता है, भले ही आप चैंपियन हों। हमें हार के बाद चीजों पर पुनर्विचार करने की जरूरत है।”

पीएसजी के साथ एम्बाप्पे का समय अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि 2022 फीफा विश्व कप के शीर्ष स्कोरर को फ्रेंच कप के फाइनल में ओलिम्पिक ल्यों का सामना करने से पहले नीस और मेट्ज़ के खिलाफ लीग में दो मैच खेलने बाकी हैं, जो मई में खेला जाना है।

डेम्बेले ने कहा, “उन्होंने क्लब को बहुत कुछ दिया, उन्होंने बहुत कुछ किया। उन्होंने जो कुछ भी किया है उससे हम खुश हैं। वह पीएसजी में अच्छी तरह से परिपक्व हुए। उन्होंने यहां बहुत कुछ हासिल किया है। वह पीएसजी के दिग्गज हैं। हमें उन पर गर्व है।”

ऐसा कहा जाता है कि 25 वर्षीय खिलाड़ी ने पहले ही रियल मैड्रिड के साथ अनुबंध करने का फैसला कर लिया है और आधिकारिक घोषणा 14 जुलाई से जर्मनी में खेले जाने वाले यूरो से पहले की जाएगी।

रियल मैड्रिड ने विश्व फुटबॉल के सबसे बड़े सितारों में से एक के लिए एक बहुत ही विशेष घोषणा की योजना बनाई है। संभावना है कि क्लब चैंपियंस लीग फाइनल के बाद ही इसकी घोषणा करेगा जहां रियल मैड्रिड 1 जून को वेम्बली स्टेडियम में बोरुसिया डॉर्टमुंड से भिड़ेगा।

–आईएएनएस

एएमजे/एकेजे

E-Magazine