ग्लैमरस डॉल बनकर Malaika Arora ने खान फैमिली की पार्टी में लगाई हाजिरी

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) तलाक के बाद अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। जहां अरबाज ने 24 दिसंबर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह किया। वहीं मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ लंबे समय से रिलेशन में हैं। मलाइका और अरबाज को अलग हुए काफी टाइम हो गया है, लेकिन अलगाव के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बना हुआ है।

मलाइका अरोड़ा, खान परिवार से अलग होने के बाद भी उनके साथ अच्छे टर्म्स मेंटेन किए हुई हैं। अरबाज खान की दूसरी शादी पर वह पहुंची तो नहीं थीं, लेकिन अपने एक्स हसबैंड के लिए गुड विशेज जरूर दी थीं। वहीं, मलाइका खुद अर्जुन कपूर के साथ दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका ने शुक्रवार की रात अपने एक्स इन लॉज के साथ डिनर का लुत्फ उठाया।

डिनर पर साथ दिखे अरबाज-मलाइका
मलाइका अपनी मां के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंची थीं। इस दौरान यहां उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान दूसरी पत्नी शूरा खान के साथ शामिल हुए थे। अरबाज और शूरा ने मलाइका और उनकी मॉम को डिनर पर ज्वाइन किया था।

मलाइका इस दौरान काफी गॉर्जियस लग रही थीं। उन्होंने व्हाइट कलर के टॉप के साथ मैचिंग जैकेट और शॉर्ट्स पहने हुए थे। एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा था और ग्लॉसी मेकअप किया हुआ था। वहीं, अरबाज ब्लू डेनिम शर्ट और जींस में नजर आए और वो काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं, उनकी वाइफ शूरा खान ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था। ऑफ शोल्डर ड्रेस में शूरा ग्लैमरस डॉल लग रही थीं।

सलीम खान ने भी लगाई हाजिरी
मलाइका, अरबाज और शूरा के साथ डिनर के लिए सलीम खान (Salim Khan) भी पहुंचे थे। इस दौरान वह ब्लू डेनिम में नजर आए। बताया जा रहा है कि यह डिनर पार्टी मलाइका और अरबाज के बेटे अरहान के पॉडकास्ट डेब्यू ‘डंब बिरयानी’ को लेकर थी।

E-Magazine