मेकर्स ने ‘डाउनटाउन ऐबी 3’ की रिलीज डेट से उठाया पर्दा

‘डाउनटाउन ऐबी 3’ के निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। ये फिल्म दुनियाभर में रिलीज होगी, ऐसे में इसका क्रेज भी बना हुआ है। डाउनटाउन ऐबी के पिछले दो पार्ट सुपरहिट रहे थे। ऐसे में फैंस ‘डाउनटाउन ऐबी 3’ का बेसब्री का इंतजार कर रहे थे। इस बीच मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पर्दा उठा दिया है।

‘डाउनटन ऐबी’ 2019 की एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जिसे जूलियन फेलोस ने लिखा है। वहीं, माइकल एंगलर ने डायरेक्शन किया है। 1927 में सेट की गई ये फिल्म यॉर्कशायर में क्रॉली परिवार के आलीशान घर की शाही यात्रा को दिखाती है। सीक्वल, ‘डाउनटन ऐबी: ए न्यू एरा’ 2022 में रिलीज की गई थी।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार,  ‘डाउनटाउन ऐबी 3’ 12 सितंबर, 2025 में वर्ल्ड वाइड रिलीज की जाएगी। फिल्म फिलहाल यूके में प्रोडक्शन स्टेज में है। फोकस फीचर्स और कार्निवल फिल्म्स ने ‘डाउनटाउन ऐबी 3’ के लिए कोलैब्रोशन किया है। वहीं, साइमन कर्टिस 2022 की ‘डाउनटन ऐबी: ए न्यू एरा’ का निर्देशन करने के बाद एक बार फिर डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट

‘डाउनटाउन ऐबी 3’ की स्टार कास्ट के बारे में बात करें, तो फिल्म में ह्यूग बोनविले, डोमिनिक वेस्ट, एलिजाबेथ मैकगवर्न, मिशेल डॉकरी, लॉरा कारमाइकल, जिम कार्टर, फिलिस लोगन, रॉबर्ट जेम्स-कोलियर, जोआन फ्रॉगगेट, एलन लीच, पेनेलोप विल्टन, लेस्ली निकोल, माइकल फॉक्स, रेकल कैसिडी, ब्रेंडन कोयल, केविन डॉयल, हैरी हैडेन-पैटन, सोफी मैकशेरा, डगलस रीथ और डोमिनिक वेस्ट पार्ट 2 के बाद एक बार फिर नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी

‘डाउनटाउन ऐबी 3’ की कहानी के बारे ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाया है, लेकिन ये 2022 की सीक्वल के अंत से ही शुरू होगी।  फिल्म के तीसरे भाग में क्रॉली परिवार के नए सदस्यों की एंट्री होने की उम्मीद है। इस बार दर्शकों को कई रोमांचक मोड़ और दिलचस्प घटनाक्रम देखने को मिलेंगे। ‘डाउनटन एबे 3’ का निर्माण गैरेथ नीम, फेलोज और लिज ट्रूब्रिज कर रहे हैं। वहीं, कार्निवल फिल्म्स इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है, जबकि फोकस फीचर्स और यूनिवर्सल पिक्चर्स इंटरनेशनल इसके डिस्ट्रीब्यूटर हैं।

E-Magazine