लोकसभा चुनाव : मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने दिल्ली में रोड शो कर भाजपा उम्मीदवार को जिताने की अपील की

नई दिल्ली, 14 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिल्ली के मटियाला विधानसभा क्षेत्र में रोड शो कर पश्चिमी दिल्ली से पार्टी उम्मीदवार कमलजीत सहरावत के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

मध्य प्रदेश के सीएम ने रोड शो के दौरान मतदाताओं से भाजपा उम्मीदवार को विजयी बनाने की अपील करते हुए अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश के हर कोने में बैठे भारतीयों को यह देखकर दुख होता है कि देश की राजधानी दिल्ली में आज जेल से आया हुआ एक भ्रष्ट व्यक्ति मुख्यमंत्री है। यादव ने पश्चिम दिल्ली के लोगों से आग्रह किया कि वे भ्रष्टाचार को खत्म करने और दिल्ली को विकास के नए आयाम के साथ जोड़ने के लिए भाजपा उम्मीदवार कमलजीत सहरावत को विजयी बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकतांत्रिक सेना में अपना एक मजबूत सिपाही भेजें।

वहीं, पूर्व सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि 10 वर्षों के मोदी सरकार के कार्यकाल में पश्चिमी दिल्ली में हुए विकास कार्यों को अब कमलजीत सहरावत निरंतर आगे बढ़ाएंगी। कमलजीत ने भी मटियाला एवं पश्चिमी दिल्ली को अपना घर और ससुराल, दोनों बताते हुए वादा किया कि वह एक बेटी और बहू के रूप में पश्चिमी दिल्ली क्षेत्र के नागरिकों की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहेंगी।

–आईएएनएस

एसटीपी/एसजीके

E-Magazine