लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी

हैदराबाद, 8 मई (आईएएनएस) लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल के 57वें मुकाबले में बुधवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

टॉस जीतने के बाद लखनऊ के कप्तान के एल राहुल ने कहा कि हम पहले बल्लेबाज़ी करेंगे। राहुल ने कहा कि हम इस पिच को और पुराने कुछ मैचों को देखते हुए, पहले बल्लेबाज़ी करना चाहते हैं। आज का मैच हम उसी तरह से खेलने का प्रयास करेंगे, जैसे हम बाक़ी के लीग मैचों को खेलते हैं। डिकॉक की टीम में वापसी हुई है। मोहसिन भी इंजरी के कारण टीम में नहीं है। इसके अलावा कुछ और बदलाव हुए हैं।

हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि आज हम भी पहले बल्लेबाज़ी करना चाह रहे थे। इस मैदान पर हमने चेज़ करते हुए और डिफेंड करते हुए भी कई मैच जीते हैं। इसी कारण से टॉस हारने से मैं ज़्यादा निराश नहीं हूं। इस मैदान पर दोनों पारियों में काफ़ी रन बनते हैं। आज हमारी टीम में सनवीर को मयंक की जगह पर शामिल किया गया है।

टीमें :

लखनऊ सुपर जायंट्स : क्विंटन डिकॉक, के एल राहुल, मार्कस स्टॉयनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौतम, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, नवीन उल हक़

इम्पैक्ट सब : युद्धवीर सिंह, एश्टन टर्नर, एम सिद्धार्थ, अमित मिश्रा, देवदत्त पड़िक्कल

सनराइजर्स हैदराबाद : ट्रैविस हेड, नितीश कुमार रेड्डी, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, सनवीर सिंह पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, विजयकांत वियसकांत, टी नटराजन

इम्पैक्ट सब : उमरान मलिक, मयंक अग्रवाल, ग्लेन फ़िलिप्स, अभिषेक शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine