लोकसभा चुनाव 2024 : कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने लक्सर में किया रोड शो, बीजेपी को जमकर घेरा

[ad_1]

लक्सर, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। हरिद्वार लोकसभा सीट पर सभी पार्टियों के प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोकनी शुरू कर दी हैं। हरिद्वार सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने सोमवार को खानपुर विधानसभा में रोड शो निकला। रोड शो रायशी गांव से शुरू होकर दल्ले वाला गांव में सम्पन्न हुआ।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत का कांग्रेस कार्यकर्ताओं और क्षेत्र के लोगों ने जगह-जगह फूलमाला पहना कर जोरदार स्वागत किया। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने वहां की जनता को संबोधित किया।

कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने कहा, “हम कई दिन से रोड शो कर रहे हैं। जनता का प्यार और आशीर्वाद मुझे लगातार मिल रहा है। आज चाहे देश की स्थिति हो, चाहे प्रदेश की, दोनों ही खराब हो चुकी है। डबल इंजन की सरकार बिल्कुल ठप पड़ी हुई है। इनका इंजन तो दिल्ली में ही ठप पड़ा हुआ है। आज मुद्दा है बेरोजगारी का, ऐसा कोई घर नहीं जहां बेरोजगार ना बैठा हो। गृहणियां महंगाई से बहुत त्रस्त हैं। महंगाई का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है, जिससे 2 जून की रोटी खाना बड़ा ही दूभर हो गया है। उत्तराखंड में महिलाओं की सुरक्षा एक बहुत बड़ा प्रश्‍न है और अब कानून व्यवस्था भी बिल्कुल ध्वस्त हो चुकी है।”

कांग्रेस उम्मीदवार वीरेंद्र रावत ने कहा कि हरिद्वार की जनता पिछले 10 वर्षों से खुद को ठगा सा महसूस कर रही है। इसकी वजह है कि यहां जो भाजपा सांसद को जनता ने चुना था, वह लापता रहा और विकास भी उसके साथ ही लापता हो गया। उन्होंने कहा कि अब क्षेत्र की जनता भाजपा से छुटकारा चाहती है और इस बार कांग्रेस की तरफ पूरा रुझान है। उन्होंने अपनी जीत का दावा किया।

–आईएएनएस

स्मिता/एसजीके

[ad_2]

E-Magazine