कुश मैनी को इस सीज़न में जेद्दा में पहला पोडियम मिला

[ad_1]

जेद्दा, 10 मार्च (आईएएनएस) कुश मैनी, जो अल्पाइन अकादमी का हिस्सा हैं और इनविक्टा (कार नंबर 9) के लिए दौड़ रहे हैं, ने फॉर्मूला 2 में 28 लैप्स फीचर रेस में पी2 में पोडियम पर समाप्त करने के लिए एक प्रभावशाली प्रदर्शन किया।

पोल पोजीशन से शुरुआत करते हुए कुश ने शानदार शुरुआत की और अंतर कम कर दिया। हालाँकि, लैप 1 पर एक घटना के कारण सेफ्टी कार लैप 2 से बाहर आ गई जिसने पैक को बंद कर दिया। कुछ अंतराल के बाद पुनः आरंभ करने पर, कुश ने एक बार फिर अपने सुपरसॉफ्ट टायरों पर एक शानदार पुनः आरंभ किया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि जैक क्रॉफर्ड उसकी डीआरएस सीमा से बाहर है।

शुरुआती अनिवार्य पिटस्टॉप के बाद, उन्होंने खुद को नेट सेकेंड पोजिशन में एंज़ो फिटिपाल्डी से 3 सेकंड आगे पाया। हालाँकि, कई कारों ने अभी तक रुकना नहीं छोड़ा था।

फिटिपाल्डी की गति बहुत अच्छी थी और वह कुश को पार करने में सक्षम थे । अगली सुरक्षा कार के बाद, कुश ने खुद को कोरिया और कॉर्डील के बाद चौथे स्थान पर पाया, जबकि आठ चक्कर बाकी थे।

कॉर्डील रक्षात्मक था और कोरिया ने उसे पहले कॉर्नर में पास कर दिया था, लेकिन जैसे ही यह जोड़ी कार्नर से बाहर निकलने पर संघर्ष करने लगी, मैनी सड़क पर तीसरे स्थान पर सुधार करने के लिए बेल्जियम से आगे निकलने में सक्षम था।

कुश, कॉर्डील, क्रॉफर्ड, एंटोनेली और हाउगर को पोडियम स्थानों पर छोड़ने के लिए कोरिया ने अंततः लैप 26 पर अपना पड़ाव डाला।

कुश ने कहा, “मुझे लगता है कि क्वालीफाइंग के लिहाज से हम जानते थे कि हमारे पास पैसा होगा। कार बहुत अच्छी है। रेस में हमारे पास कुछ संदेह थे लेकिन अब वह साफ हो गया है, मुझे लगता है कि हम हर जगह प्रतिस्पर्धी हो सकते हैं और मैं आगे देख रहा हूं मेलबोर्न के लिए। दूसरे सेट में पहला लैप, मुझे नहीं लगता कि मैंने इसे अधिकतम किया। दूसरा लैप मुझे ऐसा लगा जैसे मैंने किया, लेकिन अंत में मेरे टायर ख़त्म हो गए। मुझे लगता है कि ओली ने बहुत अच्छा लैप किया। मुझे लगता है अगर मैंने इसे पहले लैप में एक साथ रखा होता तो मैं और अधिक कड़ी चुनौती पेश कर सकता था।”

एफआईए फॉर्मूला दो 22-24 मार्च तक मेलबर्न में चलेगा।

–आईएएनएस

आरआर/

[ad_2]

E-Magazine