'भूल भुलैया 3' के लिए कार्तिक आर्यन को किया गया फाइनल, अन्य कलाकारों की पुष्टि बाकी

मुंबई, 2 दिसंबर (आईएएनएस)। हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया’ की तीसरी इंस्टॉलमेंट का प्री-प्रोडक्शन चल रहा है।

खबर है कि मशहूर एक्ट्रेस तब्बू इस फिल्म से बाहर हो गई हैं। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है, इस पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

2022 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’ ने एक बड़ी सफलता हासिल की थी। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था और यह अक्षय कुमार की 2007 की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल थी।

कार्तिक ने फिल्म के सीक्वल में रूह बाबा की भूमिका निभाई, जिसमें तब्बू डबल रोल्स में थी।

सूत्रों ने साझा किया कि स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद ही अन्य प्रतिभाओं को चुना जाएगा।

सूत्र ने कहा, “रूह बाबा के रूप में कार्तिक आर्यन एकमात्र अभिनेता हैं, जिनकी पुष्टि की गई है और अभी तक किसी अन्य अभिनेता की पुष्टि नहीं की गई है।”

यह भी बताया गया कि मोटी रकम की पेशकश के बावजूद तब्बू उस भूमिका को लेने के लिए उत्सुक नहीं थीं, लेकिन वास्तविक तस्वीर दावे से बहुत दूर है।

सूत्र ने आगे उल्लेख किया, “कहानी को अंतिम रूप देने के बाद, वे स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार अभिनेताओं को बोर्ड पर लाएंगे, वर्तमान में अभिनेताओं के कुछ नाम चर्चा में हैं, जिनकी पुष्टि नहीं हुई है क्योंकि हमने अभी तक अभिनेताओं पर विचार नहीं किया है।”

‘भूल भुलैया 2’ एक बड़ी व्यावसायिक सफलता साबित हुई और कार्तिक के स्टारडम को आगे बढ़ाया।

इस बीच, कार्तिक को आखिरी बार ‘सत्यप्रेम की कथा’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। वह अगली बार कबीर खान की जीवनी पर आधारित फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह करण जौहर के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं जिसका निर्देशन संदीप मोदी करेंगे।

दूसरी ओर, तब्बू आखिरी बार विशाल भारद्वाज की जासूसी थ्रिलर ‘खुफिया’ में नजर आई थीं। वह अगली बार अजय देवगन के साथ ‘औरों में कहां दम था’ और करीना कपूर खान और कृति सेनन के साथ ‘द क्रू’ में नजर आएंगी।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम