करण जौहर ने कहा, कियारा आडवाणी अपनी शादी के लिए लेट हो गई थी

मुंबई, 7 दिसंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी, जिन्हें हाल ही में फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में देखा गया, ने बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के नए एपिसोड में शिरकत की। एपिसोड के दौरान, करण जौहर ने खुलासा किया कि कियारा को अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी शादी के लिए देर हो गई थी।

करण ने उस शादी को याद करते हुए कहा: “यह एक बहुत ही अंतरंग शादी थी; जब वे मिले तो वे बहुत फिल्मी थे। मुझे नहीं पता था कि इसकी कोई योजना बनाई गई थी।”

विक्की ने इस पर प्रतिक्रिया दी और बताया कि यह सब बहुत प्यारा था। करण ने खुलासा किया कि कियारा बहुत देर से आई थी! अपने बचाव में एक्ट्रेस ने कहा कि बारात बहुत जल्दी आ गई। उन्होंने कहा, “यह सबसे पहली बारात थी।”

करण ने हंसते हुए कहा, ”आप जानते हैं कि बारात में पंजाबी कैसे होते हैं। बारात में इतना जोश और ऊर्जा भरी हुई थी कि बढ़ती ही जा रही थी। लेकिन फिर यह उस बिंदु पर पहुंच गया जहां हम कहने लगे, ‘कोई कियारा को बुलाओ अब।’ कब आएगी?’ बहुत गर्मी हो रही थी और हम सभी थक गये थे। दरअसल हर कोई कियारा को गालियां दे रहा था लेकिन जब वह आई तो इतनी खूबसूरत लग रही थी कि सब भूल गए।’

अभिनेत्री ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के रोमांटिक प्रस्ताव का जटिल विवरण भी साझा किया और खुलासा किया कि उन्होंने उन्हें प्रपोज करने के लिए अपनी 2021 की फिल्म ‘शेरशाह’ की पंक्तियां कही थीं।

उन्होंने कहा: “संवाद के साथ ‘दिल्ली का सीधा सादा लौंडा हूं’ (मैं दिल्ली का एक साधारण लड़का हूं) जैसा है और मैं हंस पड़ी।”

‘कॉफ़ी विद करण’ सीज़न 8 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

–आईएएनएस

एसकेपी