रिकी पोंटिंग को बड़ा भाई मानते हैं इशांत शर्मा

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। आईपीएल 2024 के दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के अंतिम लीग मैच के बाद, जिसमें उन्होंने लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के खिलाफ 19 रनों से जीत हासिल की, भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने डीसी के प्रमुख कोच रिकी पोंटिंग के साथ विशेष बंधन का खुलासा किया।

इशांत मंगलवार की रात दिल्ली के लिए स्टार थे, जहां एक हार उनकी टीम के लिए प्लेऑफ की सभी उम्मीदें खत्म कर देती।

इशांत को चार ओवरों में (3/34) की गेंदबाजी के लिए मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया, जिसमें क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल और दीपक हुडा के तीन महत्वपूर्ण विकेट शामिल थे।

इशांत ने आईपीएल द्वारा एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में कहा, “पोंटिंग अब कोच और खिलाड़ी नहीं हैं, वह मेरे लिए एक तरह से बड़े भाई की तरह हैं। जब भी मुझे उनकी जरूरत होती है तो वह हमेशा मौजूद रहते हैं, मैं उन्हें कभी भी फोन कर सकता हूं। मुझे लगता है कि कोच के रूप में उनका होना बहुत अच्छी बात है।”

“अगर आपके पास कोई ऐसा है वह वास्तव में आपको नई चीजों को आजमाते रहने के लिए प्रेरित करता है और अगर आप अच्छा नहीं करते हैं तो डरो मत।”

14 अंकों के साथ, दिल्ली अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है और टूर्नामेंट में अपने भाग्य का फैसला करने के लिए शेष मैचों के परिणाम का इंतजार कर रही है।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine