Snapdragon 6 Gen 1 तगड़े चिपसेट के साथ लॉन्च हो रहा iQOO Z9x 5G

iQOO अपने भारतीय ग्राहकों के लिए iQOO Z9x 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। बीते दिनों ही कंपनी ने iQOO Z9x 5G की लॉन्च डेट को लेकर जानकारी दी है।

iQOO का यह फोन भारत में 16 मई को लॉन्च हो रहा है। इसी कड़ी में कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल एक नया पोस्ट शेयर किया है।

iQOO Z9x 5G स्मार्टफोन को लेकर जारी हुए नए पोस्टर में फोन के चिपसेट को लेकर जानकारियां सामने आ गई हैं। iQOO Z9x 5G स्मार्टफोन को कंपनी पावरफुल चिपसेट Snapdragon 6 Gen 1 के साथ ला रही है।

मल्टीटास्किंग को आसान बनाने आ रहा नया फोन

iQOO Z9x 5G स्मार्टफोन को फुली लोडेड परफोर्मेंस के साथ लाया जा रहा है। इस चिपसेट के साथ फोन में यूजर्स को मल्टीटास्किंग का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा।

इसके अलावा, फोन फास्ट स्पीड के साथ काम करेगा। बता दें, इस फोन का लैंडिंग पेज अमेजन पर लाइव कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः

बड़ी बैटरी से लैस होगा iQOO Z9x 5G स्मार्टफोन

iQOO Z9x 5G स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने बैटरी और चार्जिंग कैपेबिलिटी की जानकारियां भी दे दी हैं। इस फोन को कंपनी ने ग्रीन कलर ऑप्शन में दिखाया है।

इतना ही नहीं, डिवाइस को 6000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लाया जा रहा है। फोन 44वॉट फ्लैश चार्ज फीचर के साथ भी लाया जा रहा है।

कंपनी का दावा है कि iQOO Z9x 5G स्मार्टफोन 6000mAh बैटरी वाला भारत का सबसे स्मिल फोन होगा। फोन को सिंगल चार्ज पर दो दिन तक चलाया जा सकेगा।

E-Magazine