गलत लोग सत्ता में आते हैं तो रामभक्तों पर गोली चलवाते हैं : मुख्यमंत्री योगी

[ad_1]

फर्रुखाबाद, 13 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को क्रिश्चियन कॉलेज मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने 288 करोड़ की 102 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। उन्होंने स्वामी विवेकानंद योजना अंतर्गत छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किए।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने डिजिटल पब्लिक इन्फ्रास्ट्रक्चर फॉर एग्रीकल्चर, एग्री स्टेक योजना के अंतर्गत किसानों को 10 मिनट में लोन की सुविधा प्रदान करने के पायलट प्रोजेक्ट का भी शुभारंभ किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जब गलत लोग सत्ता में आते हैं तो रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं, मगर जब अच्छी और संवेदनशील सरकार आती है तो रामभक्तों को सिर माथे पर बिठाया जाता है। आज रामभक्तों को अयोध्या में सुगम दर्शन कराया जा रहा है। पहले की सरकारें केवल विवाद खड़ा करती थी, मगर आज विवाद नहीं, बल्कि हर समस्या का समाधान किया जाता है।

उन्होंने बताया कि यूपी का फर्रुखाबाद जनपद एग्री स्टेक योजना के अंतर्गत किसान क्रेडिट कार्ड के जरिए 10 मिनट के अंदर लोन की सुविधा से जुड़ने वाला देश का पहला जिला बना है। फर्रुखाबाद की धरती भगवान बुद्ध, जैन तीर्थंकरों और बाबा नीम करोली की साधना स्थली रही है। यहां संकिसा धाम के सुंदरीकरण के कार्य को जल्द पूरा किया जाएगा। इसके अलावा बाबा नीम करोली के धाम का भी सुंदरीकरण होगा, इसमें कोई संदेह नहीं है।

उन्होंने बताया कि नमामि गंगे अभियान के अंतर्गत बहुत काम हुआ है, जो बचा है, उसे भी प्रयागराज कुंभ से पहले पूरा कर लिया जाएगा। डबल इंजन की सरकार डबल स्पीड से चलती है। फर्रुखाबाद में 100 किमी के सर्वे का काम पूरा हो चुका है। प्रदेश सरकार गंगा एक्सप्रेसवे को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से जोड़ने का काम करने जा रही है। कानपुर की तर्ज पर अब फर्रुखाबाद भी तेजी से विकास पथ पर अग्रसर है।

–आईएएनएस

विकेटी/एबीएम

[ad_2]

E-Magazine