जब मैं खुद को स्क्रीन पर देखता हूं तो सिहर उठता हूं : आशुतोष राणा

मुंबई, 8 मई (आईएएनएस)। एक्टर आशुतोष राणा ने साझा किया कि जब वह खुद को स्क्रीन पर देखते हैं तो आज भी सिहर उठते हैं। उन्होंने इसे एक असाधारण एहसास बताया।

अभिनेता, जो अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘मर्डर इन माहिम’ में पीटर का किरदार निभाएंगे, ने बताया, “मुझे हमेशा से एक्टिंग का शौक रहा है और मैं अपनी क्षमता के अनुरूप जीने का प्रयास करता हूं और जब भी मैं खुद को स्क्रीन पर देखता हूं तो सिहर उठता हूं। यह एक असाधारण एहसास है। यह एक ऐसी भावना है जो मेरे अस्तित्व को शांति प्रदान करती है।”

अपने अपकमिंग शो के बारे में आशुतोष ने कहा: “मुझे लगता है कि ओटीटी प्लेटफार्म ने कंटेंट को देखने का तरीका बदल दिया है। मैं भाग्यशाली हूं, कि मुझे कुछ मुश्किल किरदार निभाने का मौका मिला।”

सोशल कमेंट्री सीरीज एक भयावह हत्या के रहस्य पर प्रकाश डालती है और मुंबई के अंदरूनी हिस्सों की पड़ताल करती है, जिसमें पीटर (आशुतोष) और जेंडे (विजय राज) के बीच खोई हुई दोस्ती के मेल-मिलाप को दिखाया गया है।

लेखक जेरी पिंटो की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित पुस्तक पर आधारित सीरीज राज आचार्य द्वारा निर्देशित है और टिपिंग पॉइंट फिल्म्स द्वारा बनाई गई है।

सीरीज में शिवानी रघुवंशी और शिवाजी सातम मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘मर्डर इन माहिम’ का प्रीमियर 10 मई से जियो सिनेमा पर होगा।

–आईएएनएस

पीके/एकेजे

E-Magazine