एक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी के 43वें जन्मदिन पर पति ने लिखा प्‍यार भरा नोट

मुंबई, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। ‘काव्यांजलि’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कृष्णा कॉटेज’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’ जैसे शो और फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर एक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी रविवार को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके पति रोहित रेड्डी ने उनके लिए एक प्यारा भरा नोट लिखा। नोट में लिखा है कि वह 14 साल से उनका दिल चुरा रही हैं।

अनीता ने अक्टूबर 2013 में कॉर्पोरेट पेशेवर रोहित के साथ शादी की थी। उनका का एक बेटा आरव है। रोहित ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्‍नी के साथ एक अनदेखी पुरानी तस्वीर शेयर की।

फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ”उस महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो 14 वर्षों से मेरा दिल चुरा रही है। यहां 43 साल की उम्र में आप हर साल यह साबित कर रही हैं कि भले ही मैं समझदार न हो सकूं, आप निश्चित रूप से और अधिक शानदार हो रही हो। अच्छा काम करते रहो बेबी, मैं तुम्हारे साथ बने रहने की कोशिश करूंगा।”

अनीता कन्नड़ फिल्म ‘गंडुगली कुमारा रामा’; और ‘वरुशामेलम वसंतम’, ‘सुक्रान’ और ‘नायागन’ जैसी तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्हें पिछली बार हिंदी क्राइम थ्रिलर ‘मैरिच’ में देखा गया था, जिसमें तुषार कपूर मुख्य भूमिका में थे।

वह हाल में टीवी शो ‘हम रहे न रहें हम’ में दिखी थीं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एकेजे

E-Magazine